0

वसुंधरा के शपथ समारोह में कई दिग्गज (देखें फोटो)

शुक्रवार,दिसंबर 13, 2013
0
1
जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी नेता वसुंधरा राजे के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी ने निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गले लगाया तो तालियों की गड़गड़ाहट से जनपथ पर मौजूद जन सैलाब ने हर्षध्वनि व्यक्त की।
1
2
जयपुर। वसुंधरा राजे आज राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी। राज्यपाल मार्गेट अल्वा राजे को राजस्थान विधान परिसर में बनाए गए शानदार मंच पर शपथ दिलाएंगी।
2
3
भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की नेता वसुंधरा राजे शुक्रवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रही हैं। राज्यपाल मार्गरेट अल्वा राजे को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाएंगी। शपथ ग्रहण समारोह राजस्थान विधान सभा के समक्ष जनपथ पर होगा। उन्होंने ...
3
4
जयपुर। राजस्थान मे भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की नेता वसुंधरा राजे ने मंगलवार को यहां राजभवन में राज्यपाल मार्गरेट अल्वा से भेंट कर सरकार बनाने का दावा पेश किया।
4
4
5
राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा की जबर्दस्त सफलता के बाद भगवा खेमे में जबर्दस्त खुशी का माहौल है, वहीं कांग्रेसी खेमे में सन्नाटा पसरा हुआ है। जीत के बाद जगह-जगह जश्न के नजारे दिखाई दिए तो विजयी उम्मीदवारों ने अपनी मुद्रा से खुशी का इजहार किया। ...
5
6
राजस्थान विधानसभा चुनाव में विजयी उम्मीदवारों की सूची...
6
7
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कप्तान सिंह सोलंकी ने बताया कि वसुंधरा राजे आगामी 13 दिसंबर को राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी। सोलंकी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह जानकारी दी।
7
8
जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनावों में एक तरफ जहां भाजपा ने कांग्रेस को करारी शिकस्त दी वहीं राज्य में कुल 25 महिला उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है।
8
8
9
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक 12 दिसंबर को जयपुर में होगी जिसमें विधायक दल के नेता का चुनाव किया जाएगा।
9
10
जयपुर। पांच साल पहले भाजपा में भितरघात के कारण भारी निराशा झेलने वाली वसुंधरा राजे ने इस बार अपनी पार्टी को राजस्थान में शानदार वापसी दिलवाई और उनकी इस भारी सफलता से न केवल पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बहुत बढ़ गया है बल्कि पार्टी संगठन में उनका कद ...
10
11
राजस्थान में भाजपा की जबरदस्त जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। जयपुर में भाजपा कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई और उन्होंने जमकर जश्न मनाया। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने राजस्थान की 199 सीटों में से 162 सीटें जीतकर एक नया ...
11
12
बीकानेर। बीकानेर जिले की 7 विधानसभा सीटों में चार पर भारतीय जनता पार्टी, दो पर कांग्रेस और एक सीट निर्दलीय प्रत्याशी ने जीती है। चौंकाने वाली बात यह रही कि बीकानेर जिले की श्रीकोलायत विधानसभा सीट से 7 बार जीत चुके देवीसिंह भाटी इस बार चुनाव हार गए। ...
12
13
राजस्थान की 200 में से 199 सीटों के लिए मतगणना रविवार सुबह आठ बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हुई। वसुंधरा राजे के नेतृत्व में भाजपा राज्य में बड़ी जीत दर्ज करने की ओर अग्रसर है। राज्य में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होते दिखाई दे रहा है।
13
14
जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के तहत मतगणना के बाद भाजपा के प्रदेश कार्यालय में जश्न का माहौल है और कांग्रेस कार्यालय सूना पड़ा है। राजस्थान में इस बार जहां कई दिग्गजों ने अपनी सीट बच ली तो कई को मुंह की खाना पड़ी।
14
15
जयपुर। राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. चन्द्रभान ने विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के कारण अपने पद से इस्तीफा दे दिया।
15
16
जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा की निर्णायक बढ़त के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और मुख्‍यमंत्री पद की प्रबल दावेदार वसुंधरा राजे ने रविवार को कहा कि राज्य में मोदी फैक्टर चला है।
16
17
जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के तहत मतगणना के रुझान के बाद भाजपा के प्रदेश कार्यालय में जश्न का माहौल है और कांग्रेस कार्यालय सूना पड़ा है।
17
18
अशोक गहलोत का सरल व्यक्तित्व और चुनाव से पहले कई जनहितैषी घोषणाओं के बावजूद राजस्थान की सत्ता कांग्रेस के 'हाथ' से फिसल गई। आखिर ऐसे क्या प्रमुख कारण रहे, जिनके चलते कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा। आइए देखते हैं....
18
19
राजस्थान की 200 में से 199 सीटों के लिए मतगणना रविवार सुबह आठ बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हुई और भाजपा ने बढ़त लेते हुए एक बार फिर सत्ता में वापसी की। इस बार राजस्थान में महंगाई के साथ ही महिला सुरक्षा का मुद्दा जहां प्रमुख रूप से भाजपा की ...
19