0

भारत का हितैषी हर व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा : योगी आदित्यनाथ

बुधवार,अक्टूबर 21, 2020
0
1
वृंदावन (मथुरा)। वृंदावन में बांकेबिहारी की दर्शनाभिलाषी महिला ने जमकर घंटों हंगामा किया। बांकेबिहारी के बंद कपाट खुलवाकर दर्शन करने की जिद पर अड़ी इस भक्त का कहना था कि वह स्वयं ठाकुरजी के आदेश पर यहां आई है और उसके अंदर खुद बांकेबिहारी विराजमान ...
1
2
बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं के बिसौली इलाके में हैवानियत को भी शर्मसार करने के मामले के तहत ताऊ के अंतिम दर्शन करने की जिद एक महिला पर भारी पड़ गई। जिद से नाराज पति ने पत्नी का सिर मूंड दिया।
2
3
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड (Hathras Case) में सीबीआई की टीम रात दिन एक कर जांच को तेजी के साथ आगे बढ़ा रही है और जिसके चलते रोज कुछ न कुछ नए खुलासे भी हो रहे हैं।
3
4
लखनऊ। पंजाब की रोपड़ जेल में बंद माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी डिप्रेशन का शिकार हो गया। उसे डायबिटीज, स्लिप डिस्क समेत कई गंभीर बिमारियों ने जकड़ लिया है। मेडिकल बोर्ड ने उसे 3 माह का बेड रेस्ट दिया है।
4
4
5
नई दिल्ली/ लखनऊ। बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को आज कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि न्यायिक हिरासत के बाद पुलिस उसे रिमांड पर ले सकती है।
5
6
मथुरा। उत्तरप्रदेश के मथुरा जनपद में स्थित बांकेबिहारी मंदिर लॉकडाउन के बाद शनिवार को भक्तों के लिए फिर से खोला गया था, लेकिन प्रशासन ने कपाट फिर से बंद करने का निर्णय लिया है। दरअसल दर्शन के पहले ही दिन ठाकुरजी के दर्शन को पहुंची लोगों की भीड़ के ...
6
7
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के बलिया में हुए दुर्जनपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (डब्लू) की गिरफ्तारी को लेकर योगी सरकार की जमकर पूरे प्रदेश में किरकिरी करा चुकी यूपी पुलिस/एसटीएफ ने आखिरकार लखनऊ के पॉलिटेक्निक चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।
7
8
आजमगढ़। जिले में रविवार को कथित रूप से शराब पीने के लिए पैसे देने से मना करने पर एक मंदिर के बुजुर्ग पुजारी की हत्या कर दी गई। वारदात से नाराज ग्रामीणों ने आजमगढ़-गोरखपुर राज्यमार्ग पर शव रखकर रास्ता जाम कर दिया।
8
8
9
उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना साढ़ के अंतर्गत भूमि विवाद के चलते एक दबंग युवक ने दूसरे युवक के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, तो वहीं पति को बचाने में पत्नी व बेटा भी गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ...
9
10
लखनऊ। यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने रविवार को बलिया मामले के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया।
10
11
लखनऊ। कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में भाजपा विधायक और उनके बेटे द्वारा आधी रात को कथित बवाल किए जाने को लेकर रविवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा।
11
12
नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थानीय लोग आकाश में उड़ रही एक अजीब सी चीज को देखकर शनिवार को घबरा गए। हालांकि बाद में पता चला कि यह वस्तु ‘आयरन मैन’ के आकार का गुब्बारा था।
12
13
बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि बेटियों को छेड़ने वालों की फोटो अब चौराहों पर लगाई जाएगी। योगी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में मिशन शक्ति का शुभारंभ करते हुए कहा कि बेटियो को छेड़ने वालो की फोटो चौराहों पर ...
13
14
बलिया। बलिया कांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह सेना से रिटायर्ड सैनिक है और भूतपूर्व सैनिक संगठन की बैरिया तहसील इकाई का अध्यक्ष भी। बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का आरोपी धीरेंद्र से गहरा नाता है, जिसे उन्होंने कबूल भी किया है। इसके ...
14
15
पीलीभीत। उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में शनिवार एक दर्दनाक हादसे में एक बोलेरो की बस से टक्कर हो गई। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए।
15
16
मथुरा। मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर में स्थित शाही ईदगाह मस्जिद को हटाकर उक्त भूमि वापस उसके मालिक श्रीकृष्ण जन्मस्थान ट्रस्ट को सौंपे जाने के अनुरोध वाली जिला न्यायाधीश की अदालत में दाखिल की गई याचिका शुक्रवार को सुनवाई के लिए मंजूर कर ली गई।
16
17
बलिया हत्याकांड के बाद बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने मीडिया को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि एक तरफा रिपोर्ट दिखाई जा रही। अगर किसी की मां, बहन और भाभी को पीटा जाए तो फलस्वरूप प्रतिक्रिया होती है। धीरेंद्र अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो उसके ...
17
18
गाजीपुर (उत्‍तर प्रदेश)। गंगा स्नान करने जा रही महिलाओं के समूह को एक ट्रक ने कुचल दिया, जिससे 3 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। ये महिलाएं गंगा स्नान के लिए समूह में निकलकर सड़क पर आकर सवारी का इंतजार कर रही थीं।
18
19
उत्तर प्रदेश में अपराधियों के दिल से खाकी का खौफ खत्म हो गया है, क्योंकि वह खुले आम सरकारी अमले के सामने हत्या जैसे जघन्य अपराध करके उन्हें चुनौती दे रहे हैं। वहीं, इन लोगों के सामने पुलिस भी बौनी साबित हो रही है।
19