0

फुटबॉल मैच के बीच में ही दिल के दौरे से गिर पड़ा था डेनमार्क का मिडफील्डर, दोनों टीमों ने ऐसे पेश की मिसाल

सोमवार,जून 14, 2021
0
1
पेरिस। मैराथन मैन के नाम से मशहूर दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने पांचवीं सीड यूनान के स्तेफानोस सितसिपास की कड़ी चुनौती पर रविवार रात 4 घंटे 11 मिनट में 6-7, 2-6, 6-3, 6-2, 6-4 से काबू पाते हुए वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ...
1
2
पेरिस। पूरे समय अपनी दिवंगत कोच के बारे में सोचती रहीं चेक गणराज्य की गैर वरीय बारबोरा क्रेजीकोवा ने अनास्तासिया पेवलियुचेंकोवा को 6-1, 2-6, 6-4 से हराकर फ्रेंच ओपन महिला एकल खिताब जीत लिया।क्रेजीकोवा के करियर का एकल खिलाड़ी के तौर पर यह पांचवां ...
2
3
:केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने केंद्रीय एथलीट चोट प्रबंधन प्रणाली (सीएआईएमएस) का शुभारंभ किया है।
3
4
टोक्यो ओलंपिक 2020 के लिए भारतीय टीमों और खिलाड़ियों की भागीदारी की चौबीसों घंटे समीक्षा की जा रही है।
4
4
5
स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा सोनीपत में राष्ट्रीय शिविर से जुड़ने और मिश्रित युगल के अपने जोड़ीदार शरत कमल के साथ अभ्यास करने के लिये तैयार हो गयी है।
5
6
डिंको सिंह ने कभी ओलंपिक पदक नहीं जीता लेकिन इसके बावजूद उन्होंने भारतीय मुक्केबाजी में अमिट छाप छोड़ी जो भावी पी​ढ़ी को भी प्रेरित करती रहेगी।
6
7
दो बार के ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की जेल में अपने लिए स्पेशल डाइट और फूड सप्लीमेंट की मांग वाली याचिका को रोहिणी कोर्ट ने खारिज कर दिया है।
7
8
बॉक्सिंग रिंग में 18 साल के साधारण से दिखने वाले पतली-दुबली कदकाठी के यूट्यूबर के सामने घुटने टेक दिए, जिसने आज तक एक भी मैच में हार का मुंह नहीं देखा था।
8
8
9
जापान के टोक्यो में तीन जुलाई से आठ अगस्त तक आयोजित ओलंपिक खेलों में भारतीय एथलीट्स बिना ब्रांड के कपड़े पहनेंगे।
9
10
दिल्ली की एक अदालत पहलवान सुशील कुमार की विशेष आहार तथा सप्लीमेंट्स जेल के भीतर उपलब्ध करवाने की मांग वाली याचिका पर बुधवार को फैसला सुनाएगी।
10
11
सुनील छेत्री के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने फीफा विश्व कप 2022 और एशियाई कप 2023 के संयुक्त क्वालिफायर मुकाबले में बांग्लादेश को 2-0 से हराकर टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की।
11
12
आखिरकार भारत को फीफा क्वालिफायर्स में पहली जीत नसीब हो ही गई। कुल 2 साल बाद 6 मैच बाद आई यह जीत भारत के लिए जख्मों पर मलहम जैसा काम करेगी क्योंकि इस मैच में उतरने से पहले ही वह फीफा विश्वकप 2022 की रेस से बाहर हो गई थी।
12
13
कुछ भी कहो फुटबॉल की दुनिया में मेसी की एक अलग ही पहचान है। लियोनल मेसी जितने बड़े और महान खिलाड़ी हैं उतने ही अच्छे इंसान भी माने जाते हैं। अपने फैंस के बीच वह न सिर्फ अपने खेल बल्कि अपने लाइफस्टाइल के कारण भी चर्चा में बने रहते हैं।
13
14
रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने 2022 फीफा विश्व कप की तैयारी के लिए रूस कतर की किसी भी तरह की मदद के लिए तैयार है।
14
15
हाल के दिनों में पहलवानों के लिए बुरी खबर ही सुनने में आ रही है।
15
16
टोक्यो 2020 ओलंपिक खेलों के शुरू होने में अब केवल 50 दिन बचे हैं, इसी के साथ भारतीय ओलंपिक संघ ने भारतीय दल के लिए एक प्रभावशाली औपचारिक और आधिकारिक खेल पोशाक का अनावरण किया। यह भारतीय दल 23 जुलाई से 8 अगस्त 2021 तक टोक्यो, जापान में होने वाले ...
16
17
ओलंपिक इतिहास के पहला ऐसा मौका रहा था जब ओलंपिक (दुनिया के सबसे बड़े खेल इवेंट) को आगे बढ़ाना पड़ा हो। हालात तो यह भी बयां कर रहे हैं कि ओलंपिक एक साल और निलंबित हो सकता है।
17
18
ज्वाला गुट्टा ने कहा कि जो भी लोग मुझे एक मस्जिद में हुए एक बच्ची से हुए बलातत्कार की घटना पर टैग कर रहे हैं, उन्हें मैं इतना बताना चाहती हूं कि...
18
19
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ओलंपिक खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के बाद खेल जगत में भारत के लिए गुरुवार देर रात बुरी खबर आयी जब फीफा विश्वकप 202 में क्वालिफाय करने की रेस से भारत पहले ही दौर में आधिकारिक तौर पर बाहर हो गया।
19