0

SLvENG : दोहरे शतक से चूके जो रूट, एम्बुलडेनिया के 7 विकेट से श्रीलंका बढ़त लेने के करीब

रविवार,जनवरी 24, 2021
joe root
0
1
बनारस। स्टार भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन को बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में पक्षियों को दाना खिलाना खासा महंगा पड़ गया। अब बनारस प्रशासन उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।
1
2
नई दिल्ली। भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने शनिवार को कहा कि अंगूठे में फ्रैक्चर के बावजूद वे सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ड्रॉ हुए तीसरे टेस्ट के दौरान 10-15 ओवर बल्लेबाजी करने के लिए मानसिक रूप से तैयार थे और उन्होंने इसके लिए दर्दनिवारक ...
2
3
नई दिल्ली। ग्रोइन की चोट के कारण नवदीप सैनी ब्रिसबेन टेस्ट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सके लेकिन इतने बड़े मौके पर फिर खेलने का मौका नहीं मिल पाने के डर से उन्होंने कप्तान के पूछने पर चोट के बावजूद 5 ओवर डाले।
3
4
चेन्नई। भारत और इंग्लैंड के बीच आगामी श्रृंखला के 2 टेस्ट एमए चिदम्बरम स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। मेजबान संघ टीएनसीए के एक शीर्ष अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के सचिव आरएस रामास्वामी के अनुसार, ...
4
4
5
ब्रिस्बेन टेस्ट में मिली ऐतिहासिक जीत भारत के लिए ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के पड़ोसी मुल्क न्यूजीलैंड के लिए भी खुशियां लेकर आयी है।
5
6
अगर टिम पेन कप्तान नहीं है और विकेटकीपर भी नहीं है तो बल्लेबाज के तौर पर टेस्ट के अंतिम ग्यारह में उनकी जगह नहीं बनती।
6
7
वेस्ट इंडीज दौरे से पहले श्रीलंका के दो खिलाड़ी बिनुरा फर्नांडो और चमिका करुणारत्ने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।
7
8
आक्रामक आलराउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को गुरुवार को भारत के खिलाफ चार मैचों की आगामी श्रृंखला के पहले दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया।
8
8
9
श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा अब फ्रेंचाइजी क्रिकेट नहीं खेलेंगे। उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने यह जानकारी दी है। मलिंगा आईपीएल 2020 में नहीं खेले थे और मुंबई ने उन्हें आईपीएल 2021 सत्र के लिए रिटेन भी नहीं किया।
9
10
नस्लीय टिप्पणियां किये जाने के बाद मैदानी अंपायरों ने उनकी टीम को तीसरा टेस्ट बीच में छोड़ने का विकल्प दिया था जिसे कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ठुकरा दिया।
10
11
मोहम्मद सिराज ने जिस घड़ी में उच्च श्रेणी की गेंदबाजी की है वह काबिले तारीफ है। जब उनके कदम ऑस्ट्रेलिया की धरती पर पड़े ही थे तो उनके पिता के निधन की खबर आयी थी।
11
12
महाराष्ट्र सरकार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीत कर गुरुवार सुबह मुंबई लौटे कप्तान अजिंक्या रहाणे और चार अन्य भारतीय खिलाड़ियों को क्वारंटीन से छूट दी है।
12
13
शहर के क्रिकेट फैंस ने नटराजन को आते साथ रथ की सवारी करवायी।’
13
14
इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का मानना है कि उनकी टीम को विराट कोहली की टीम को उसकी सरजमीं पर चुनौती देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।
14
15
भारतीय टीम को अनुभवहीन खिलाड़ियों की मौजूदगी में ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे का आमची मुंबई ने ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। खासकर उनके घर आने पर तो नजारा देखने लायक था।
15
16
नई दिल्ली। भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपया चंदा दिया है। क्रिकेटर से नेता बने गंभीर ने कहा कि यह राशि उन्होंने और उनके परिवार ने अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए दी है, जो सभी ...
16
17
भारतीय कोच रवि शास्त्री गाबा में आस्ट्रेलिया का गुरूर तोड़ने के बाद ड्रेसिंग रूम में जब अपने ‘घायल योद्धाओं’ को उनके ‘साहस, संकल्प और जज्बे’ के लिये शाबासी दे रहे थे थे तो सभी चेहरों पर मुस्कान बिखरी थी तथा सीटियां और तालियां बज रही थी।
17
18
अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में वही धोनी जैसा ठहराव देखने को मिला जैसे पानी एक जगह रुका हुआ हो। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में उन्होंने कभी भी अपना आपा नहीं खोया।
18
19
मुंबई। ऑस्ट्रेलिया दौरे से गुरुवार की सुबह यहां पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के 5 सदस्यों को अगले 7 दिन तक घर में क्वारंटाइन पर रहने की सलाह दी गई है। भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे, सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर, ...
19