0

शुक्रवार, 25 सितंबर 2020 : आपके लिए कैसा होगा आज का दिन, पढ़ें भविष्यफल

गुरुवार,सितम्बर 24, 2020
0
1
आर्थिक उन्नति के लिए योजना बनेगी। सामाजिक कार्य करने की प्रेरणा प्राप्त होगी। मान-सम्मान मिलेगा। काफी समय से अटके काम पूरे होंगे।
1
2
अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी। सत्संग का लाभ मिलेगा। राजकीय सहयोग से बाधा दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी। जीवनसाथी का सहयोग प्रसन्नता में वृद्धि करेगा।
2
3
आय में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन सुखमय व्यतीत होगा। छोटी-मोटी यात्रा हो सकती है। व्यापार-व्यवसाय अच्‍छा चलेगा।
3
4
इंटीरियर डिजाइनरों को अपने क्षेत्र में सफलता प्राप्त करनी है तो क्रिएटिव होना पड़ेगा। अपनी क्रिएटिविटी के बल पर ही आप अपने प्रतिद्वंद्वियों से कुछ हटकर करेंगे और उन्हें मात दे सकेंगे।
4
4
5
किसी धर्मस्थान के दर्शन के योग हैं। पूजा-पाठ में मन लगेगा। कोर्ट व कचहरी इत्यादि में अटके काम पूरे होंगे। लाभ के अवसर हाथ आएंगे।
5
6
भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी। उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी। कोई बड़ा कार्य करने का मन बनेगा।
6
7
व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा। आय बनी रहेगी। वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें। जोखिम व जमानत के कार्य टालें। क्रोध व उत्तेजना से काम बिगड़ सकते हैं।
7
8
लाभ के अवसर हाथ आएंगे। कानूनी अड़चन दूर होगी। दांपत्य जीवन सुखमय व्यतीत होगा। नौकरी में उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे।
8
8
9
कोर्ट-कचहरी व सरकारी कार्यालयों में रुके काम पूर्ण होंगे। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। आय के साधनों में वृद्धि होगी।
9
10
दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। स्थायी संपत्ति के कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। रोजगार में वृद्धि होगी।
10
11
कुंआरों को वैवाहिक प्रस्ताव मिलने की संभावना है। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। हल्की हंसी-मजाक करने से बचें।
11
12
करियर की स्थिति चुनौतीपूर्ण बनी रह सकती है। इसके कारण तनाव हो सकता है। शारीरिक स्वस्थता की मदद से आप हर प्रकार के मानसिक तनाव व दबाव को मात देने में सफल रहेंगे।
12
13
रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे। परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता प्राप्त होगी। पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है।
13
14
किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। स्वादिष्ट भोजन का आनंद प्राप्त होगा। विद्यार्थी वर्ग अपने कार्य में सफलता प्राप्त करेगा।
14
15
स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मेहनत अधिक होगी। बनते काम बिगड़ सकते हैं, धैर्य रखें। दूसरों की बातों में न आएं। स्वयं निर्णय लें।
15
16
व्यापार ठीक चलेगा। शत्रु सक्रिय रहेंगे। दु:खद समाचार मिल सकता है। स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा। भागदौड़ रहेगी।
16
17
भावना में बहकर कोई निर्णय न लें। वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें। अज्ञात भय रहेगा। दुष्टजनों से सावधानी आवश्यक है।
17
18
समाजसेवा करने का अवसर प्राप्त होगा। मेह‍नत का फल प्राप्त होगा। नए काम मिलेंगे। समय की अनुकूलता का लाभ लें। भरपूर प्रयास करें।
18
19
थोड़े प्रयास से ही कार्यसिद्धि होगी। कार्य की प्रशंसा होगी। मित्रों का सहयोग कर पाएंगे। आत्मसंतुष्टि रहेगी
19