0

एगर की हैट्रिक से ऑस्ट्रेूलिया ने पहले टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 107 रनों से हराया

शनिवार,फ़रवरी 22, 2020
0
1
वेलिंगटन। टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले काइल जैमिसन और अनुभवी टिम साउदी के 4-4 विकेटों की मदद से न्यूजीलैंड ने पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को शुरुआती घंटे में ही भारत को पहली पारी में 165 रनों पर आउट कर दिया।
1
2
नई दिल्ली। साक्षी मलिक ने आसान ड्रॉ का फायदा उठाते हुए रजत पदक हासिल किया, जबकि विनेश फोगाट फिर से जापानी पहलवान मायू मुकेदा से हार गईं, लेकिन उन्होंने कांस्य पदक प्लेऑफ में दमदार प्रदर्शन किया जिससे भारतीय महिला टीम ने एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में ...
2
3
कोलकाता। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (Aiff) ने कहा कि भारत का अगले महीने गत चैम्पियन कतर के खिलाफ वापसी चरण का फीफा (FIFA) विश्व कप ग्रुप ई क्वालीफायर मुकाबला भुवनेश्वर में कलिंग स्टेडियम में 26 मार्च को खेला जाएगा।
3
4
इम्फाल। मेजबान नेरोका एफसी ने शुक्रवार को यहां हीरो आई लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में गोकुलम केरला एफसी पर 3-2 से जीत हासिल की जिससे वह रेलीगेशन के खतरे से बाहर हो गया।
4
4
5
सिडनी। भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने लेग स्पिनर पूनम यादव की जमकर तारीफ करते हुए महिला टी20 विश्व कप के पहले मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद कहा कि प्रत्‍येक खिलाड़ी के योगदान देने के कारण उनकी टीम खिताब की प्रबल दावेदार बन गई है। पहले हम ...
5
6
वेलिंगटन। रॉस टेलर दुनिया के ऐसे पहले क्रिकेटर बन गए हैं, जिन्होंने क्रिकेट की तीनों ही विधाओं में 100 मैच खेलने का अनोखा कारनामा कर डाला है। शुक्रवार को टेलर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में उतरते ही 100 टेस्ट खेलने वाले न्यूजीलैंड के बिरले क्रिकेटर बन ...
6
7
इंदौर। टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया तथा मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन के संयुक्त तत्वावधान में 13 फरवरी से जारी 10 दिवसीय हाई परफारमेंस टेबल टेनिस शिविर का समापन हो गया।
7
8
वेलिंगटन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार तड़के 4 बजे (भारतीय समयानुसार) शुरू हुए पहले टेस्ट मैच का पहला दिन तेज हवाओं के नाम रहा, जिसने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया और पहले दिन टीम 55 ओवर में 5 विकेट खोकर 122 रन ही बना सकी। पहले ...
8
8
9
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें चरण के बाद एक ‘ऑल स्टार’ मैच का आयोजन किया जाएगा। पहले इस मैच का आयोजन आईपीएल से पहले किया जाना था।
9
10
नई दिल्ली। विनेश फोगाट को फिर से जापानी पहलवान मायू मुकेदा से शिकस्त का सामना करना पड़ा जिससे वह स्वर्ण पदक की दौड़ से बाहर हो गई जबकि साक्षी मलिक शुक्रवार को यहां एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप में सेमीफाइनल जीतकर खिताब की दौड़ में बनी हुई हैं।
10
11
सिडनी। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप के शुरुआती मुकाबले में शानदार शुरुआत कर ऑस्ट्रेलिया को 17 रनों से हराया।
11
12
वेलिंगटन। तेज गेंदबाज काइल जैमिसन (38 रन पर 3 विकेट) की घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड ने भारत को पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट पर 122 रन पर रोके रखा। खराब मौसम के कारण पहले दिन केवल 55 ओवरों का ही खेल हो सका।
12
13
वेलिंगटन। भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने शुक्रवार को कहा कि बेसिन रिजर्व की पेचीदा पिच पर खेलना काफी कठिन है और अपना पहला टेस्ट खेल रहे न्यूजीलैंड के काइल जैमीसन की जबर्दस्त सटीक गेंदबाजी ने भारत के बल्लेबाजों की मुश्किलें और बढा दी। भारत ने ...
13
14
वेलिंगटन। 6 फुट 8 इंच लंबे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन को जब लोग घूरकर देखते थे तो उन्हें बड़ा अजीब लगता था लेकिन उनके पिता माइकल को पता था कि उनका बेटा एक दिन जरूर नाम रोशन करेगा।
14
15
नई दिल्ली। ईसीबी अगर जुलाई में होने वाले पहले 100 गेंद वाले ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए बीसीसीआई को मना लेता है तो भारतीय महिला टीम की कुछ क्रिकेटर इसमें नजर आ सकती हैं।
15
16
वेलिंगटन। टेस्ट क्रिकेट में अपने पहले दिन में विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के विकेट लेना काइल जैमीसन के लिए किसी सपने से कम नहीं था और उनका मानना है कि पिछले कुछ सप्ताह उनके लिए किसी ‘ख्वाब’ की तरह ही रहे हैं। न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में ...
16
17
नई दिल्ली। भारत के बायें हाथ के अनुभवी स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय और प्रथम श्रेणी क्रिकेट से तुरंत प्रभाव से संन्यास ले लिया।
17
18
वेलिंगटन। भारत के शीर्षक्रम के बल्लेबाज बेसिन रिजर्व की तेज उछालभरी पिच पर टिक नहीं सके और पहले टेस्ट के शुरुआती दिन न्यूजीलैंड ने काइल जैमीसन की शानदार गेंदबाजी की मदद से भारत के 5 विकेट 122 रन पर उखाड़ दिए। भारी बारिश के कारण चाय के बाद का खेल ...
18
19
वेलिंगटन। बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को आखिरी सत्र का खेल रूक गया। भारत ने चाय तक पांच विकेट पर 122 रन बना लिए थे। अजिंक्य रहाणे 38 और ऋषभ पंत 10 रन बनाकर खेल रहे हैं।
19