0

फेसबुक विधानसभा चुनावों के लिए करेगा यह काम

मंगलवार,नवंबर 7, 2017
0
1
अहमदाबाद। गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है। पिछले चुनावों में जहां नरेन्द्र मोदी ने थ्रीडी सभाओं के जरिए भीड़ को लुभाया था, वहीं इस बार लोगों को आकर्षित करने के लिए जादूगरों का सहारा लिया जाएगा।
1
2
गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा को शानदार विजय दिलाने वाले नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को तीसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।
2
3

गुजरात में फिर खिला कमल

सोमवार,दिसंबर 24, 2007
गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए दो चरणों में हुए चुनाव की मतगणना के शुरुआती रुझान और परिणामों के बाद भाजपा की जीत लगभग तय मानी जा रही है। हालाँकि वर्ष 2002 की तुलना में भाजपा को थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।
3
4
गुजरात मुख्‍यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 'गुजरात विजय' के बाद पहली बार पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि राज्य की जनता ने नकारात्मकता को नकारते हुए सकारात्मकता के लिए मतदान किया है।
4
4
5
गुजरात विधानसभा में इस बार 16 महिलाओं ने जगह पक्की की है, जिनमें से 15 इन चुनावों में जीत हासिल करने वाली भाजपा से हैं। पिछली बार विधानसभा में जगह बनाने वाली महिलाओं की तादाद 12 रही थी।
5
6
विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत को संतोषजनक करार देते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि चुनाव के नतीजे यह साबित करते हैं कि गुजरात की जनता को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह स्वीकार नहीं है।
6
7
छोटे से रेलवे स्टेशन पर कभी चाय बेचकर अपनी जिंदगी चलाने वाले भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी गुजरात की राजनीति में एक ऐसे क्षत्रप के रूप में उभरे हैं, जो लगातार तीसरी बार राज्य का मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।
7
8
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मणिनगर सीट पर केन्द्रीय मंत्री कांग्रेस के दिनशा पटेल को 86 हजार से अधिक मतों से हराकर जीत हासिल की।
8
8
9
गुजरात में भाजपा की नैया सफलतापूर्वक पार कराने वाले नरेन्द्र मोदी को एक करिश्माई नेता बताते हुए पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय स्तर सहित कोई बड़ी भूमिका दिए जाने की संभावना से इनकार नहीं किया है।
9
10
गुजरात में हार के बाद वाम दलों ने कांग्रेस की आर्थिक नीतियों और भारत-अमेरिका परमाणु करार जैसे विषयों पर हमले तेज कर दिए हैं। इनका कहना है कि धर्मनिरपेक्षता अकेले पर्याप्त नहीं है।
10
11
भाजपा के बागी नेता केशुभाई पटेल ने गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत के लिए अपने चिर प्रतिद्वंद्वी मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है।
11
12
भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने रविवार को कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत ने मध्यावधि चुनाव के खतरों को निश्चित तौर पर खत्म कर दिया है।
12
13
आरएसएस ने गुजरात में मोदी की शानदार सफलता पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि यह गुजरात सरकार की प्रगतिवादी और राष्ट्रवादी नीतियों की जीत है।
13
14
गुजरात में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी को तो मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्मे की बदौलत विधानसभा चुनावों में जीत मिल गई लेकिन राज्य मंत्रिमंडल के छह मंत्री चुनाव हार गए और अपनी नैया पार नहीं लगा सके।
14
15
प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को विधान सभा चुनाव में मिली जीत पर बधाई दी है।
15
16
भारतीय जनशक्ति पार्टी प्रमुख उमा भारती ने कहा है कि मैं भाजपा की विचारधारा पर कायम हूँ और कभी इसे नहीं त्यागा। भाजपा को विचारधारा के मुद्दे पर मेरा समर्थन जारी रहेगा।
16
17
गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों को कांग्रेस के मुँह पर एक तमाचा करार देते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एम. वेंकैया नायडू ने रविवार को विश्वास जताया कि यह जीत पार्टी को संसद की ओर बढ़ने तथा लालकृष्ण आडवाणी
17
18

झूठ से नफरत है मोदी को

रविवार,दिसंबर 23, 2007
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को झूठ से काफी नफरत है। उनका कहना है कि मैं सब-कुछ सह सकता हूँ लेकिन झूठ नहीं। मैं नहीं चाहता कि दुनिया मुझे याद रखे। मुझे एकांत पसंद है और मैं चाहता हूँ कि किसी पर्वत के शिखर पर पहुँचकर खुले आसमान को देखूँ।
18
19
गुजरात विजय को केंद्र में पार्टी की वापसी का संकेत मानते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार लालकृष्ण आडवाणी ने रविवार को अपने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।
19