गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Mobile internet services suspended in some areas in Ambala
Last Updated : मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024 (21:41 IST)

Kisan Andolan: अंबाला में कुछ इलाकों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित

सदर अंबाला, पंजोखेड़ा और नग्गल थाना क्षेत्रों में सेवाएं निलंबित

Kisan Andolan: अंबाला में कुछ इलाकों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित - Mobile internet services suspended in some areas in Ambala
Kisan Andolan: हरियाणा सरकार ने किसानों के 'दिल्ली चलो' आंदोलन के मद्देनजर मंगलवार को 28 से 29 फरवरी तक अंबाला जिले में कुछ स्थानों पर मोबाइल इंटरनेट और भारी मात्रा में संदेश भेजने की सेवाएं निलंबित रखने की घोषणा की। अंबाला समेत 7 जिलों में मोबाइल इंटरनेट और संदेश सेवाएं बहाल किए जाने के दो दिन बाद यह नया फैसला आया है।

 
अंबाला में सदर अंबाला, पंजोखेड़ा और नग्गल थाना क्षेत्रों में सेवाएं निलंबित : चंडीगढ़ में मंगलवार को जारी आदेश के अनुसार अंबाला में सदर अंबाला, पंजोखेड़ा और नग्गल थाना क्षेत्रों में सेवाएं निलंबित रहेंगी। आदेश के मुताबिक यह आदेश 28 फरवरी (मध्यरात्रि) से 29 फरवरी (रात 11 बजकर 59 मिनट) तक लागू रहेगा। किसानों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए 26 फरवरी को अंबाला के उपायुक्त से मिले अनुरोध के बाद यह फैसला लिया गया।

 
कानून-व्यवस्था में गड़बड़ी की स्पष्ट आशंका : आदेश के मुताबिक कि भड़काऊ पोस्ट और झूठी अफवाहों को फैलाने के लिए इंटरनेट सेवाओं का दुरुपयोग कर अंबाला जिले में सार्वजनिक कार्यों में व्यवधान, सार्वजनिक संपत्तियों व सुविधाओं को नुकसान और कानून-व्यवस्था में गड़बड़ी की स्पष्ट आशंका है। इससे पहले रविवार को 7 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई थीं।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
धमकी भरे e-mail के बाद spicejet की उड़ान हुई 5 घंटे लेट, महिला यात्री हिरासत में