शुक्रवार, 1 मार्च 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. road accident in chhattisgarh
Written By
Last Modified: रविवार, 19 सितम्बर 2021 (19:45 IST)

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, 7 गंभीर घायल

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, 7 गंभीर घायल - road accident in chhattisgarh
कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बोरगांव पीटीएस कैम्प के समीप आज दोपहर जीप और ऑटो के बीच भिडंत में 9 लोगों की मौत हो गई और 7 गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी ग्रामीण ग्राम गोड़मा से शोकसभा में शामिल होकर वापस पांडेआठगांव लौट रहे थे।
 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा ने बताया कि ऑटो में सवार ग्राम पांडे आठगांव सरपंच हिरामन नेताम के परिवार के लगभग 16 सदस्य ग्राम गोड़मा में शोकसभा में शामिल होकर वापस अपने घर ग्राम पांडेआठगांव की ओर आ रहे थे, तभी दोपहर में बोरगांव पीटीएस कैम्प के समीप विपरीत दिशा से आ रही जीप के साथ उनकी जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ऑटो में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें 10 महीने की मासूम बच्ची भी शामिल हैं।
 
घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा और फरसगांव एसडीओपी मणिशंकर चंद्रा समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा शेष लोगों को तत्काल 108 एम्बुलेंस के माध्यम से फरसगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान 3 लोगों की मौत हो गयी है। गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को रायपुर और 3 लोगों को उचित उपचार के लिए कोंडागांव रेफर किया गया। मृतकों 4 महिला 4 पुरुष और 1 दुधमुही बच्ची शामिल है।
 
मृतकों में रैनु (55), बुधनी (55), हीरा सिंह (40), विजया नेताम (35), जग्गो बाई (30), डिंपल (01) ,सुकोती (60), मंगूराम प्रधान (55) ऑटो का ड्राइवर और अन्य 1 शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही बस्तर के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने दु:ख प्रकट किया है। (वार्ता)
ये भी पढ़ें
बाराबंकी में गणेश विसर्जन के दौरान महिला समेत 5 डूबे