सनी देओल के लिए कांग्रेस ने बनाया खास प्लान, क्या इन 3 मुद्दों पर घिर जाएगा 'फिल्मी फौजी'

पुनः संशोधित रविवार, 28 अप्रैल 2019 (08:45 IST)
लोकसभा चुनाव 2019 में पंजाब में एक समय का पलड़ा भारी नजर आ रहा था लेकिन भाजपा ने फिल्म स्टार को गुरदासपुर से चुनाव मैदान में उतार दिया है। सनी देओल की धमाकेदार एंट्री से जहां भाजपा और अकाली दल के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। कांग्रेस ने सनी देओल को घेरने के लिए अपना प्लान तैयार कर लिया है। वह इस लोकप्रिय अभिनेता को 3 मुद्दों पर घेरने की तैयारी कर रही है...
सनी के बाहरी होने का मुद्दा - कांग्रेस अभिनेता सनी देओल को बाहरी बताकर उनका विरोध करने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस नेताओं ने अब भाजपा पर इस बात को लेकर हमला बोला है कि भाजपा के पास स्थानीय उम्मीदवारों की कमी है। इसी वजह से उन्हें बाहर से उम्मीदवार लाना पड़ रहे हैं।

सनी फिल्मी फौजी - पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह हाल ही में सनी देओल पर बड़ा हमला करते हुए कहा था कि वह फिल्मी फौजी हैं जबकि मैं असली फौजी। उन्होंने कहा कि चुनाव मैदान में फिल्मी छवि नहीं असली इमेज काम आती है। वह न तो सुनील जाखड़ को हरा पाएंगे और न ही कांग्रेस के लिए कोई खतरा नहीं है। उल्लेखनीय है कि सनी देओल ने बॉर्डर फिल्म में मेजर कुलदीप सिंह चांदपुरी का रोल किया था।

कविता खन्ना की नाराजगी : कांग्रेस ने दिवंगत फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना की नाराजगी को भी भुनाने की तैयारी कर ली है। कविता ने शनिवार को भाजपा पर अनदेखी का आरोप लगाया था। वह गुरदासपुर से ही चुनाव लड़ना चाहती थीं। भले ही वह सनी देओल के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रही हो पर उन्होंने कांग्रेस को एक बड़ा मुद्दा जरूर दे दिया है।

हालांकि भाजपा ने अक्षय खन्ना से बात की थी कि उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। कविता खन्ना ने भी स्पष्ट कर दिया है कि वह भाजपा और मोदी के साथ है। ऐसे में वह सनी और भाजपा के लिए किसी तरह का खतरा नहीं है।


 

और भी पढ़ें :