सनी देओल की चुनावी रैली में गूंजा- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा

पुनः संशोधित शनिवार, 27 अप्रैल 2019 (18:32 IST)
अभिनेता से भाजपा नेता बने ने शनिवार को राजस्थान के संसदीय क्षेत्र में अपना पहला रोड शो किया। सनी की एक झलक पाने के लिए रोड शो के दौरान भारी भीड़ जुट गई थी। इसके बाद सनी ने अजमेर में भी रोड शो किया।

सफेद शर्ट और टोपी पहने सनी काफी खुश नजर आ रहे थे और लोगों से ‍गिफ्ट भी ले रहे थे। किसी प्रशंसक ने उन्हें एक चित्र भी भेंट किया। इस दौरान सनी की सुपरहिट फिल्म 'गदर' का प्रसिद्ध डायलॉग 'हिन्दुस्तान जिन्दाबाद था, जिंदाबाद है और जिन्दाबाद रहेगा' लोगों के बीच गूंज रहा था।

इस संसदीय सीट पर भाजपा की ओर से कैलाश चौधरी चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि कांग्रेस की तरफ से मानवेन्द्रसिंह मैदान में हैं। मानवेन्द्र अटलबिहारी सरकार में मंत्री रहे वरिष्ठ नेता जसवंतसिंह बेटे हैं। मानवेन्द्र भाजपा सांसद रह चुके हैं साथ ही भाजपा से नाराजी के चलते विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस में शामिल हो गए।

सनी देओल को भाजपा ने पंजाब की गुरदासपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है, जहां से अभिनेता स्व. विनोद खन्ना सांसद रह चुके हैं। खन्ना के निधन के बाद हुए उपचुनाव में गुरदारपुर सीट कांग्रेस की झोली में चली गई थी।

अजमेर में भी रोड शो : सनी देओल ने राजस्थान के ही अजमेर में भी लोकसभा के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में रोड शो किया।

अजमेर के श्रीनगर रोड स्थित राजा साइकिल चौराहे से शुरू हुए रोड शो में सन्नी देओल कार में प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के साथ लोगों का अभिवादन कर रहे थे। हालांकि रोड शो विलंब के चलते गंतव्य स्थान से पहले ही खत्म कर दिया गया। उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। रोड शो के बाद भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने जिले में पानी की स्थायी निराकरण का भरोसा दिलाते हुए भाजपा की जीत का दावा किया।

 

और भी पढ़ें :