चुनावी गणित में कमजोर हैं प्रियंका गांधी, स्मृति ईरानी बोलीं- हार के बाद भी नहीं छोड़ा अमेठी का साथ

पुनः संशोधित शनिवार, 27 अप्रैल 2019 (18:10 IST)
अमेठी (उप्र)। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि उनका चुनावी गणित कच्चा है।
स्मृति ने गौरीगंज में एक जनसभा के दौरान कहा कि 'जो कांग्रेस उत्तरप्रदेश में 80 लोकसभा सीटों में से 20 सीट पर चुनाव लड़ रही है और उसकी एक नेता कहती हैं यूपी में घूम-घूमकर सरकार बनाएंगे। जिनका गणित चुनाव से पहले ही इतना कच्चा है, चुनाव के बाद क्या हाल होगा।

स्मृति ने कहा कि नामदार लोगों की यह सियासत रही है कि फूट डालो और राज करो। भाई-भाई को लड़ाओ, धर्म-जाति के नाम पर समाज को विभाजित करो, गरीब को गरीब बनाकर रखो ताकि गरीब मदद के लिए हाथ जोड़े।
राहुल गांधी पर हमला करते हुए स्मृति ने आरोप लगाया कि वे महिला सशक्तीकरण की बात तो करते हैं लेकिन केवल भाषण में। देश की बात तो दूर, अमेठी की महिलाओं के लिए एक शौचालय बनवाया हो तो बताएं, शौचालय बनवाने का काम, गरीब माता-पिता के बेटे गरीबी में पलने वाले मोदीजी ने किया देश की बात छोड़ो, अमेठी मे 2 लाख शौचालय मोदीजी ने बनवाए हैं।

स्मृति ने कहा कि 2014 में चुनाव हारने के बाद भी 'मैंने अमेठी नही छोड़ा। अनेक सुविधाएं अमेठी में लेकर आईं। एक भी विधानसभा ऐसी नहीं है जिसमें मैं भाजपा के किए गए कामों को न गिना सकूं। तिलोई में 200 बिस्तरों वाला हॉस्पिटल खुला है। जगदीशपुर में कॉमन सेंटर, गौरीगंज में पहली खाद की रेक सेंटर नरेंद्र मोदी ने दिया है। 55 सालों तक अमेठी पर राज करने वाले नामदार आपका वोट लेकर केवल सत्ता सुख भोगे है लेकिन यहां के लिए सोचा नहीं। (भाषा)

 

और भी पढ़ें :