अयोध्या में विवादित ढांचा गिराने का कोई अफसोस नहीं, साध्वी प्रज्ञा का एक और विवादित बयान, EC ने दिया नोटिस

भोपाल| विकास सिंह| Last Updated: रविवार, 21 अप्रैल 2019 (14:35 IST)
भोपाल। लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक और विवादित बयान सामने आया। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि अयोध्या में विवादित गिराने में वो शामिल थीं और उनको विवादित ढांचा गिराने का कोई अफसोस भी नहीं है।
साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने से कोई रोक नहीं सकता। मीडिया से बात करते हुए साध्वी ने कहा कि वो अयोध्या गई थी और विवादित ढांचा गिराया था। इसका उन्हें अफसोस नहीं है और फिर एक बार अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा।

ने दिया नोटिस- वहीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान पर चुनाव आयोग ने उनको एक और नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। चुनाव आयोग के दिए नोटिस पर जब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे दो नोटिस मिले है और नोटिस का उचित जवाब दिया जाएगा। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को इससे पहले शहीद हेमंत करकरे पर दिए बयान को लेकर चुनाव आयोग ने पहले ही नोटिस जारी कर रखा है।
शिवराज ने दी साध्वी को नसीहत- इस बीच साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पहुंचीं, यहां पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेता मौजूद थे। सूत्र बताते है कि इस बैठक में पार्टी के बड़े नेताओं ने साध्वी प्रज्ञा को देने में संयम बरतने की नसीहत दी। वहीं बैठक से बाहर निकले शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति पर चर्चा करने के लिए बैठक बुलाई गई थी। बैठक में भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे।

 

और भी पढ़ें :