लॉकडाउन पर योगी सरकार का फैसला, आप घर पर रहें, हम पहुंचेंगे आपके दरवाजे

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित बुधवार, 25 मार्च 2020 (07:25 IST)
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 21 दिन की घोषणा के बाद उत्तरप्रदेश सरकार ने प्रदेश की जनता की सुरक्षा के लिए कई फैसले लिए हैं। इसी के चलते ने अपील करते हुए कहा कि अपने घरों से बाहर न निकलें।
ALSO READ:
से जंग के लिए PM मोदी ने देशवासियों से मांगे 21 दिन
सरकार आपके दरवाजे तक सब्जी, फल, दूध, दवा और अन्य आवश्यक वस्तुएं पहुंचाने का कार्य करेगी जिसकी तैयारी सरकार ने कर ली है और सभी चीजों की पर्याप्त मात्रा में भंडार भी हमारे पास है। मैं सभी से अपील करता हूं कि अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य के लिए आवश्यक वस्तुओं को खरीदने के लिए हो सके तो बाजार भी न जाएं और अपने घर में ही रहें।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश की 23 करोड़ जनता की सुरक्षा और उनके स्वाद की जिम्मेदारी हमारी है। हमने व्यवस्थाएं बना ली हैं और बुधवार से घर-घर तक आपकी आवश्यकता की चीजें आपके पास पहुंचेंगी।

इसके लिए 14,500 पीआरवी-112 के वाहन, 108 और 102 सेवा की 4,200 एम्बुलेंस, प्रशासन और खाद्य एवं रसद विभाग के वाहन व संसाधन का इस्तेमाल किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से विनम्र अपील करते हुए कहा है कि दुकानों पर न जाएं, घरों पर ही रहे, क्योंकि यह सब आपके स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है।


और भी पढ़ें :