मायावती बोलीं, जनहित के कोई भी फैसले का बसपा करेगी स्वागत

अवनीश कुमार| Last Updated: शनिवार, 11 अप्रैल 2020 (11:42 IST)
लखनऊ। कोरोना महामारी से लड़ रहे देश के हर एक नागरिक की सुरक्षा को लेकर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो व उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने केंद्र सरकार से ट्विटर के माध्यम से अपील करते हुए कहा है कि के घातक प्रकोप की वजह से देश में जारी 21 दिवसीय लॉकडाउन को इसकी हर स्तर पर गहन समीक्षा करके व व्यापक जनहित का भी पूरा-पूरा ध्यान रखकर यदि केंद्र सरकार इसे और आगे बढ़ाने का कोई फैसला लेती है तो बसपा इसका करेगी।
ALSO READ:

उत्तरप्रदेश में मास्क पहनना अनिवार्य, नहीं पहनने पर होगी कार्रवाई
लेकिन केंद्र व राज्य सरकारों से भी अपील है कि वे इस राष्ट्रीय संकट की घड़ी में जाति, धर्म व दलगत राजनीति से ऊपर उठकर व कोई भी फैसला लेते समय खासकर गरीबों, कमजोर तबकों, मजदूरों व किसानों आदि के हितों व इनकी मदद का जरूर ध्यान रखें। साथ ही कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, सफाई व पुलिसकर्मियों तथा अप्रत्यक्ष तौर पर ऐसी देशसेवा में लगे सभी लोगों के हर प्रकार के बचाव व पारिवारिक सुरक्षा आदि के लिए भी केंद्र व राज्य सरकारों को काफी तत्पर दिखना चाहिए ताकि इनकी हौसला अफजाई होती रहे।
बताते चलें कि प्रदेश में लॉकडाउन आगे बढ़ाने को लेकर केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार के बीच चल रही वार्ता के बाद जल्द ही कोई फैसला आ सकता है।



और भी पढ़ें :