नीतीश कुमार के शपथ लेते ही चिराग ने कसा तंज, उम्मीद है आप NDA के मुख्यमंत्री बने रहेंगे

Last Updated: सोमवार, 16 नवंबर 2020 (19:14 IST)
हमें फॉलो करें
पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता (Chirag Paswan) ने (को मुख्यमंत्री (Chief Minister) बनने पर सोमवार को शपथ लेते ही बधाई देते हुए किया कि आशा करता हूं, सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप राजग (NDA) के मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

चिराग ने अपने ट्वीट में कहा, ‘आदरणीय नीतीश कुमार जी को फिर से मुख्यमंत्री बनने की बधाई। आशा करता हूँ सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे।’

उन्होंने कहा कि 4 लाख बिहारियों द्वारा बनाया गया #फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट आप को भेज रहा हूँ ताकि उसमें से भी जो कार्य आप पूरा कर सकें, उसे पूरा कर दें।
लोजपा नेता ने कहा, ‘एक बार पुनः आपको मुख्यमंत्री बनने की और भारतीय जनता पार्टी को आप को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बधाई।’

चिराग ने कहा कि बिहार सरकार में सभी नवनियुक्त मंत्रियों को ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं। आशा है कि आप सभी बिहार को बेहतर बनाने की दिशा में काम करेंगे।

गौरतलब है कि बिहार चुनाव से पहले चिराग पासवान की पार्टी लोजपा, राजग से अलग हो गई थी और अकेले चुनाव लड़ा था। लोजपा ने जद(यू) और नीतीश कुमार का विरोध किया था हालांकि भाजपा के प्रति उसका रूख नरम रहा था।
वहीं, नीतीश कुमार ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। कुमार ने 20 साल में 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ जद(यू) कोटे से 5 मंत्रियों और भाजपा कोटे से 7 मंत्रियों ने शपथ ली

‘हम’ पार्टी से संतोष कुमार सुमन और वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने भी पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।



और भी पढ़ें :