चिन्मयानंद मामला, राजस्थान में दोस्त के साथ मिली लापता लड़की

Last Updated: शुक्रवार, 30 अगस्त 2019 (13:35 IST)
लखनऊ। भाजपा नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिन्मयानंद मामले में नया मोड़ तब आ गया जब गायब लड़की शुक्रवार को में अपने एक दोस्त के साथ बरामद हुई। दोस्त का नाम संजय सिंह बताया जा रहा है। इस बीच, सुप्रीम कोर्ट ने लड़की से मिलने की मंशा जताई है।
उल्लेखनीय है कि शाहजहांपुर में चिन्मयानंद के कॉलेज से एलएलबी कर रही छात्रा ने 23 अगस्त को एक वीडियो में चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। इस बीच, पुलिस ने चिन्मयानंद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज गायब लड़की की तलाश शुरू कर दी थी।

यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि लड़की को उसके एक दोस्त के साथ राजस्थान से बरामद किया गया है। उसे शाहजहांपुर लाया जा रहा है। पुलिस इस मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई करेगी। दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई होगी। शीर्ष अदालत ने लड़की से मिलने की मंशा जाहिर की है।

यूपी पुलिस ने लड़की की बरामदगी के लिए 7 टीमें बनाई थीं, जो लगातार छापेमारी कर रही थीं। मंगलवार को छात्रा की लोकेशन दिल्ली में मिली थी। बताया जा रहा है कि पुलिस छात्रा के दोस्त संजय सिंह की लोकेशन ट्रेस कर छात्रा तक पहुंची थी। लड़की को राजस्थान में एक होटल से बरामद किया गया।

 

और भी पढ़ें :