मंदिर निर्माण में सबसे पहले 1 करोड़ रुपए देने वाले विनोद अग्रवाल को मंदिर का मॉडल भेंट

पुनः संशोधित सोमवार, 15 फ़रवरी 2021 (15:51 IST)
इंदौर। अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ रुपए की धनराशि का सबसे पहले दान करने वाले शहर के (अग्रवाल ग्रुप) को श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण महा अभियान की ओर से आरएसएस के विभाग के संघचालक शैलेंद्र महाजन, रूपेश पाल एवं अन्य पदाधिकारियों ने स्मृति चिन्ह के रूप में अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के मॉडल की अनुकृति भेंट की।
विनोदजी अग्रवाल के गोयल नगर स्थित आवास पर एक आत्मीय कार्यक्रम में आरएसएस के पदाधिकारियों ने उनके द्वारा दिए गए सहयोग के उपलक्ष्य में यह स्मृति चिन्ह विनोदजी, श्रीमती नीना अग्रवाल एवं पुत्र तपन अग्रवाल को भेंट किया। उल्लेखनीय है कि विनोद अग्रवाल ने यह अभियान शुरू होते ही सबसे पहले निधि अभियान के पदाधिकारियों को अपने निवास पर गत 15 जनवरी को स्वयं आमंत्रित कर यह धनराशि भेंट की थी।

इस अवसर पर महा अभियान टीम के साथ चर्चा करते हुए विनोद अग्रवाल ने कहा कि हमारी पीढ़ी सौभाग्यशाली है कि हमें 500 वर्ष के संघर्ष के बाद भव्य राम मंदिर का निर्माण होता नजर आ सकेगा। इसके निर्माण में गिलहरी से लेकर हनुमानजी जैसा सहयोग मिलना चाहिए, हम अग्रकुल बंधु विशेष भाग्यशाली हैं कि हम भगवान राम के वंशज भी हैं, इसलिए मेरा अपने समाजबंधुओं से भी यही आग्रह है कि वे खुले मन और खुले हाथ से भव्य राम मंदिर के निर्माण में सहयोग प्रदान करें।



और भी पढ़ें :