साध्वी के भेष में 'रावण' हैं प्रज्ञा, कम्प्यूटर बाबा के विवादित बोल, शिवराज को बताया 'ठग'

Author विकास सिंह|
भोपाल। अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले कम्प्यूटर बाबा अब बाबागिरी की जगह सियासतगिरी कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस का गुणगान करने वाले कम्प्यूटर बाबा अब लोकसभा चुनाव के समय खुलकर कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में आ गए हैं।
कम्प्यूटर बाबा मतदान से ठीक पहले बुधवार से 3 दिन तक भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। 'वेबदुनिया' से बातचीत में कम्प्यूटर बाबा दावा करते हुए कहते हैं कि उनके साथ देशभर के हजारों साधु-संत भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे।
साधु के वेश में रावण हैं साध्वी : कम्प्यूटर बाबा भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तुलना रावण से करते हुए कहते हैं कि भोपाल में धर्म और अधर्म की लड़ाई हो रही है। बाबा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि साधु का वेश रखने से कोई साधु नहीं हो जाता, रावण ने भी साधु का वेश धारण कर सीता का हरण किया था। कर्म करने से कोई साधु होता है, चुनाव लड़ने से नहीं। बीजेपी नेताओं ने साध्वी प्रज्ञा को बलि का बकरा बनाया है। बीजेपी से दिग्विजय सिंह के सामने कोई चेहरा न होने से साध्वी प्रज्ञा को कैंडिडेट खड़ा किया गया।
बीजेपी अधर्मी पार्टी : कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि बीजेपी अधर्मी पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वादा किया था कि हम राम मंदिर बनाएंगे, गंगा साफ करेंगे। लेकिन अब संत समाज समझ गया है कि बीजेपी अधर्मी पार्टी है, इसलिए बीजेपी का समर्थन न करके साधु समाज कांग्रेस का समर्थन कर रहा है। बीजेपी में बेवकूफ लोग भरे पड़े हैं।

ठग हैं शिवराज : पूर्व मुख्यमंत्री चौहान को 'ठग' बताते हुए कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि शिवराज मीठा बोलाकर जनता को बेवकूफ बनाते हैं।

 

और भी पढ़ें :