इशारों में शिवराज ने दिग्विजय को बताया शैतान, कहा भोपाल की लड़ाई साधु और शैतान के बीच

विशेष प्रतिनिधि|
भोपाल। लोकसभा चुनाव में इस बार नेताओं ने अपने चुनाव प्रचार में मर्यादा को ताक पर रख दिया है। जैसे-जैसे चुनाव प्रचार अंतिम दौर में है, नेताओं के बीच वाकयुद्ध और तीखा होता जा रहा है।
भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञासिंह ठाकुर के लिए चुनावी सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने इशारों ही इशारों में उम्मीदवार को शैतान बता डाला।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि 'भोपाल की लड़ाई साधु और शैतान की लड़ाई है।' शिवराज ने सभा में लोगों से हाथ उठवाकर पूछा कि भोपाल से किसे जीतना चाहिए साधु या शैतान को।
इससे पहले अपने भाषण में उन्होंने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने हिन्दुओं को आतंकवादी कह कर बदनाम किया।

सूबे में लालटेन युग की वापसी : भोपाल के पंचशील नगर में शिवराजसिंह चौहान ने अनोखे ढंग से कमलनाथ सरकार पर हमला बोला। चौहन के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपा नेता हाथ में लालटेन लेकर पैदल मार्च किया।
इस मौके पर शिवराज ने कमलनाथ सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि जबसे कांग्रेस सरकार बनी है तब से बिजली जाने से लोग परेशान हैं।
दिग्विजयसिंह के समय प्रदेश जो अंधकार में डूबा हुआ था वह दौर वापस लौट रहा है और सूबे में 15 साल पहले के लालटेन युग की वापसी हो गई है, इसलिए वे रोशनी के लिए लालटेन लेकर लोगों के बीच निकले हैं।

 

और भी पढ़ें :