दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ 2 वनडे मैच खेलकर अपनी फॉर्म में वापस लौटना चाहेंगे शिखर धवन

Last Updated: मंगलवार, 3 सितम्बर 2019 (18:53 IST)
तिरुवनंतपुरम।, अपनी खराब फॉर्म से गुजर रहे भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही 5 वनडे मैचों की सीरीज के 2 मैचों में भारत ए के लिए खेलेंगे तो उनका इरादा अपनी लय फिर हासिल करने का होगा। धवन को चोटिल हरफनमौला की जगह टीम में रखा गया है।
ALSO READ:
शिखर धवन ने 'बॉटल कैप चैलेंज' के लिए बल्ला पकड़ा और शॉट से गिराकर सबको दंग कर डाला

धवन विश्व कप के दौरान हाथ में हुए फ्रेक्चर से उबरने के बाद पिछले 5 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 65 रन ही बना सके जिसमें 3 टी-20 और 2 वनडे शामिल थे। भारत की सीनियर टीम 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 श्रृंखला खेलेगी लिहाजा धवन का इरादा खोया फॉर्म हासिल करने का होगा।
ALSO READ:
ICC World Cup 2019 : प्रधानमंत्री मोदी ने शिखर धवन को जल्द वापसी के लिए दीं शुभकामनाएं

चौथे मैच में मनीष पांडे की जगह श्रेयस अय्यर कप्तानी करेंगे। श्रृंखला में 3.0 की अजेय बढ़त बना चुकी भारत ए टीम में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। संजू सैमसन विकेटकीपिंग में की जगह ले सकते हैं। शुभमन गिल के लिए भी यह अहम मैच होगा जो पहले 2 मैचों में नहीं चल सके और तीसरे से बाहर रहे।
ALSO READ:
टी-20 में श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने शाहिद अफरीदी का ये रिकॉर्ड तोड़ा

मुंबई के शिवम दुबे ने दोनों मैचों में प्रभावित किया है। वह इस लय को कायम रखना चाहेंगे। दक्षिण अफ्रीका ए की कप्तानी तेंबा बावुमा कर रहे हैं और उसके पास रजा हेंडरिक्स, जार्ज लिंडे, तेज गेंदबाज एनरिच नोर्जे और जूनियर डाला जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी है।

 

और भी पढ़ें :