1. समाचार
  2. खोज-खबर
  3. रोचक-रोमांचक
  4. Michelle, New Orleans, Disabled Son, Elderly Woman,
Written By
Last Updated: सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (13:27 IST)

विकलांग बेटे के लिए बुजुर्ग मां ने ‘एडल्‍ट साइट’ पर किया ऐसा काम, एक साल में बन गई करोड़पति, लेकिन...

इन दिनों अमेरिका की एक बुजुर्ग महिला सोशल मीडि‍या में चर्चा का विषय बनी हुई है। मीडि‍या में भी हर जगह उन्‍हें लेकर खबरें प्रकाशित हो रही हैं।

दरअसल, यह एक बूढी मां की कहानी है। जिसे अपने विकलांग बेटे के इलाज और उसके शेष जीवन को ठीक तरह से गुजारने के लिए पैसे की जरूरत थी।

वे खुद बुजुर्ग और बीमार रहती हैं, ऐसे में वो कोई काम तो कर नहीं सकती थीं, लेकिन उन्‍होंने ऐसा काम कर दिया जिससे उन्‍हें करोड़ों रुपए कमाई होने लगी। हालांकि इस काम की वजह से उनकी जमकर आलोचना भी हो रही है और सोशल मीडि‍या में उन्‍हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

69 साल की मिशैल अमेरिका के न्यू ओर्लियन्स में रहती हैं। उनका बेटा विकलांग है, जिसके लिए वो पैसे जमा करना चाहती थीं। मिशैल खुद भी दिल की मरीज हैं। उन्हें अक्सर लगता था कि अगर वो नहीं रहीं तो उनका बेटे का क्‍या होगा। वो उसका इलाज भी करवाना चाहती थीं, लेकिन पैसे नहीं थे।

पैसे कमाने के लिए उन्‍होंने एक एडल्ट वेबसाइट ओन्लीफैंस पर अकाउंट बनाया। उन्होंने साल 2020 में अपना अकाउंट बनाया और सिर्फ एक साल में वीडियो (Adult Videos) बनाकर करोड़पति बन गईं। उन्होंने एक साल में करीब 1.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने इतने रुपये कमा लिए हैं कि खुद के लिए एक कार भी खरीद ली है और बेटे के लिए पैसे जमा कर रही हैं।

वीडियो बनाने के लिए वो युवकों को कास्ट करती हैं। उनका मानना है कि लोगों को युवक और बजुर्ग की जोड़ी देखना अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि ये प्लेटफॉर्म उन्हें सशक्त महसूस कराता है। उन्हें लगता है कि इस उम्र में भी वो कुछ भी करने के काबिल हैं। हालांकि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। उनकी आलोचना भी हो रही है। और सोशल मीडि‍या में उन्‍हें लेकर तरह तरह की बातें की जा रही हैं।

इस बारे में उन्होंने कहा कि लोग बुजुर्गों को बस असहाय और कमजोर ही देखना चाहते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। मिशैल के वीडियोज काफी पॉपुलर होते हैं और उन्हें इस बात से जरा भी बुरा नहीं लगता कि उन्हें इस काम के लिए पैसे मिल रहे हैं।
ये भी पढ़ें
Uttarakhand Election 2022 : चुनाव से पहले BJP को झटका, मंत्रिमंडल से इस्तीफा देकर यशपाल आर्य अपने विधायक बेटे के साथ कांग्रेस में शामिल