गुरुवार, 11 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. khatron ke khiladi 14 krishna shroff injured while doing stunt
Last Modified: सोमवार, 17 जून 2024 (16:36 IST)

खतरों के खिलाड़ी 14 में स्टंट के दौरान कृष्णा श्रॉफ को लगी चोट

khatron ke khiladi 14 krishna shroff injured while doing stunt - khatron ke khiladi 14 krishna shroff injured while doing stunt
Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' की शूटिंग रोमानिया में हो रही हैं। सेट पर स्टंट करते वकत कई कंटेस्टेंट घायल भी हो रहे हैं। बीते दिनों शालीन भनोट को 200 बिच्छुओं ने काट लिया था। वहीं अब टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा के हाथ पर भी चोट लग गई है। 
 
अपनी स्पिरिट और एडवेंचरस एक्टिविटीज के लिए जानी जाने वाली कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में अपनी ताकत और आत्मबल का प्रदर्शन किया। एक इंटेन्स चैलेंज के दौरान, कृष्णा श्रॉफ की कोहनी पर गंभीर चोट लग गई। हालांकि डरने के बजाय, उन्होंने अपने निडर रवैये का उदाहरण देते हुए, गर्व के साथ इस चोट को स्वीकार किया।
 
एक सोशल मीडिया पोस्ट में, कृष्‍णा श्रॉफ को एक सच्चे चैंपियन की तरह चोट के निशान दिखाते हुए देख सकते हैं। उनके फैंस और फ़ॉलोअर्स ने पोस्ट पर फ़ौरन सपोर्ट और प्रशंसा के मैसेज की बाढ़ ला दी, उनकी बहादुरी और पॉजिटिव आउटलुक के लिए उनकी प्रशंसा की।
 
खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट करना कोई छोटी उपलब्धि नहीं है। अपने कठिन टास्क और खतरनाक स्टंट के लिए जाना जाने वाला यह शो हाई लेवल की शारीरिक और मानसिक सहनशक्ति की मांग करता है। कृष्णा श्रॉफ की न सिर्फ इन चैलेंजेज का सामना करने की क्षमता बल्कि उनके द्वारा छोड़े गए निशानों का जश्न मनाने की क्षमता भी उनके किरदार के बारे में बहुत कुछ कहती है।
 
कृष्णा श्रॉफ जीवन के प्रति अपने निडर रवैये से कई लोगों को प्रेरित करती हैं और यह साबित करती हैं कि सच्ची ताकत चुनौतियों का डटकर सामना करने और बताने के लिए कहानियां और दिखावा करने के लिए चोटों के साथ उभरने में होती है।
ये भी पढ़ें
शबाना आजमी ने की चंदू चैंपियन की तारीफ, कार्तिक आर्यन बोले- मुझे मेरी ईदी मिल गई