मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. giorgia andriani breakup with arbaaz khan
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 2 दिसंबर 2023 (13:06 IST)

22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से अरबाज खान का हुआ ब्रेकअप, जॉर्जिया एंड्रियानी बोलीं- हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे

22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से अरबाज खान का हुआ ब्रेकअप, जॉर्जिया एंड्रियानी बोलीं- हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे | giorgia andriani breakup with arbaaz khan
Arbaaz Khan Giorgia Andriani Breakup: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान बीते काफी समय से जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे। अरबाज के 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग शादी की खबरें कई बार सुर्खियों में भी रहती थी। लेकिन बीते काफी समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थी। 
 
वहीं अब जॉर्जिया ने अरबाज खान संग अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। जॉर्जिया ने अरबाज संग ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि क्या मलाइका अरोरा के कारण उनका अरबाज के साथ ब्रेकअप हुआ है। 
 
पिंकविला संग बात करते हुए जॉर्जिया ने कहा, इस समय, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, हम हमेशा बहुत अच्छे दोस्त रहेंगे। उस समय हम दोस्तों से बढ़कर थे। हम हमेशा बहुत करीब रहे हैं, हमेशा बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। साथ में मौज-मस्ती थी। मुझे लगता है कि यह भी एक कारण था कि दोस्त बनना मुश्किल था...मुझे लगता है कि शुरू से ही हम दोनों जानते थे कि यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा। लेकिन हममें से किसी में भी इसे मानने का साहस नहीं था।
 
जॉर्जिया ने अरबाज और मलाइका के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, इससे मेरे बॉन्ड पर कोई असर नहीं पड़ा। उनका मलाइका के साथ जो रिश्ता था, वह मेरे रिश्ते के आड़े नहीं आया। यह पहले ही खत्म हो चुका है। मान लीजिए दो साल हो गए लेकिन आधिकारिक तौर पर उनका तलाक एक साल, डेढ़ साल पहले हुआ था।
 
जॉर्जिया ने कहा कि उन्होंने और अरबाज ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। अरबाज के लिए उनके मन में हमेशा भावनाएं रहेंगी।
 
बता दें कि मलाइका अरोरा और अरबाज खान ने शादी के 18 साल बाद 2017 में तलाक ले लिया था। मलाइका से तलाक के बाद अरबाज ने जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करना शुरू किया था। जॉर्जिया इटली की हैं। वह जानी मानी इटेलियन मॉडल, एक्ट्रेस और डांसर हैं। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
दिग्गज अभिनेता राजकुमार की पत्नी गायत्री पंडित का निधन