मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bigg boss narrator vijay vikram singh revealed people abuse me after their favorite contestant eliminated
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : शनिवार, 2 दिसंबर 2023 (12:25 IST)

'बिग बॉस की आवाज' का झलका दर्द, विजय विक्रम सिंह बोले- परिवार को मिली धमकी, मुझे गालियां दीं

'बिग बॉस की आवाज' का झलका दर्द, विजय विक्रम सिंह बोले- परिवार को मिली धमकी, मुझे गालियां दीं | bigg boss narrator vijay vikram singh revealed people abuse me after their favorite contestant eliminated
bigg boss narrator: 'बिग बॉस' का हर सीजन काफी धमाकेदार रहता है। हर सीजन में नए कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री करते हैं लेकिन एक चीज है जो नहीं बदलती वह है 'बिग बॉस की आवाज'। बिग बॉस अपनी आवाज से ही पूरे घर को कंट्रोल करते हैं। यह आवाज है वॉयस नैरेटर विजय विक्रम सिंह की।
 
विजय विक्रम सिंह सालों से बिग बॉस की आवाज बने हुए हैं। हाल ही में विजय ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि लोग शो से फेवरेट कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन पर उन्हें धमकियां देते हैं। उन्हें ऑनलाइन एब्यूजिंग का भी शिकार होना पड़ता है। इन सब चीजों से उनकी फैमिली को भी गुजरना पड़ता है।
 
हाल ही में 'बॉलीवुड बबल' को दिए इंटरव्यू में ‍विजय विक्रम सिंह ने कहा, मैं शो में नैरेटर हूं। लेकिन लोगों को लगता है कि मैं ही बिग बॉस हूं। पिछले दो साल से एक पॉपुलर कंटेस्टेंट के बाहर होने के बाद से मुझे और मेरे परिवार को धमकियां मिल रही है। लोगों को कौन समझाए कि मैं शो में सिर्फ एक आवाज हूं। कंटेस्टेंट से जुड़े फैसले मैं नहीं लेता हूं।
 
उन्होंने कहा, मैं सभी से कहना चाहता हूं कि बिग बॉस में दो आवाजे हैं। वो मुझ पर यकीन नहीं करते हैं। मैं वो आवाज हूं, जो दर्शकों के साथ बातचीत करती है। वो शो के दर्शकों को समय बताते हैं और शो में जो भी घटना घटित होती है उसकी जानकारी देते हैं। कंटेस्टेंट से बातचीत कोई और करता है।
 
विक्रम ने कहा, दर्शकों के फेवरेट कंटेस्टेंट के बाहर होने पर मुझे ट्रोल किया जाता है। मुझे गालियां दी जाती है। यहीं नहीं, लोग मेरे परिवार के बारे में भी भला बुरा कहते हैं। लोगों को समझना चाहिए कि कंटेस्टेंट वोट के आधार पर शो से निकाले जाते हैं ना कि मेरे कहने पर। 
Edited By : Ankit Piplodiya