6 साल की बच्ची का क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप, तंत्र-मंत्र के चलते हत्या की आशंका...

अवनीश कुमार| Last Updated: रविवार, 15 नवंबर 2020 (14:24 IST)
कानपुर। उत्तरप्रदेश के में थाना के अंतर्गत शनिवार देर रात से लापता 6 साल की बच्ची का शव काली मंदिर के पास खेतों में क्षत-विक्षत मिला और बच्ची के शरीर से कई अंग गायब हैं।
मौके पर पहुंची को खून से सनी चप्पल बरामद बरामद हुई है। गांववाले तांत्रिक द्वारा बच्ची की हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं। घटना की जानकारी होने के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है। पुलिस ने केस दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र के भदरस गांव में रहने वाले करन कुरील की 6 वर्षीय बच्ची श्रेया को गांव में रहने वाले एक किशोर पटाखा दिलाने के बहाने घर से लेकर गया था। इसके बाद से ही श्रेया लापता हो गई थी। बच्ची की तलाश देर रात से ही परिजन कर रहे थे।

इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई थी, लेकिन बच्ची का कोई भी पता नहीं चल रहा था। आज सुबह खेतों में क्षत-विक्षत हालत में बच्ची के शव की जानकारी ग्रामीणों ने जब परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन शव देखकर हंगामा करने करने लगे। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कराया। ग्रामीण तंत्र-मंत्र के चलते हत्या करने की बात कहने लगे।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को शांत कराया और संदेह के आधार पर गांव के कुछ लोगों को हिरासत में लिया। मौके पर डॉग स्कवॉड व फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस का कहना है कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मुकदमा पंजीकृत करते हुए हत्यारों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। इस जघन्य अपराध में जो लोग भी शामिल हैं, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। डीआईजी कानपुर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने घटना को लेकर कहा कि शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बलि के साथ रंजिश व अन्य एंगल पर भी पुलिस जांच की जा रही है।



और भी पढ़ें :