आमिर खान ने क्‍यों कहा, ‘सोशल मीडि‍या पर यह‍ मेरी आखिरी पोस्‍ट है’?

Last Updated: सोमवार, 15 मार्च 2021 (18:34 IST)
बीते दिन जन्मदिन के अवसर पर ढ़र सारी शुभकामनाएं आने के बाद आमिर खान अब यह ऐलान किया है कि वह अपने काम पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए सोशल मीडिया को छोड़ देंगे और हमेशा की तरह, खुद को अपनी कला के प्रति समर्पित रखेंगे।

दरअसल, किसी को भी इस तरह की घोषणा की उम्मीद नहीं थी, लेकिन यह पहली बार नहीं है कि आमिर ने अपने काम के आडे आने वाली चीजों को एक तरफ रखा है।

हाल ही मे आमिर ने अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तक अपना फोन बंद रखने का फैसला किया था। फोन बंद करने का निर्णय यह सुनिश्चित करने के लिए लिया गया था कि सेट पर उनके डिवाइस के लगातार बजने से उनका काम प्रभावित न हो।

सोशल मीडिया की दुनिया को अलविदा कहते हुए, आमिर खान ने अपने हैंडल पर अपने प्रशंसकों को उनके निरंतर समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद कहा है।
aamir khan

उन्होंने लिखा है, 'दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया। एक खबर है, यह सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट होगी। यह देखते हुए कि मैं सोशल मीडिया बहुत एक्टिव हूं, मैंने इससे दूरी बनाने का फैसला लिया है। हम पहले की तरह कम्युनिकेट करते रहेंगे। और हां, एकेपी ने अपना ऑफिशल चैनल बना लिया है। तो मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में वहां अपडेट मिलते रहेंगे। यह है ऑफिशल हैंडल @akppl_official...आप लोगों को ढेर सारा प्यार'

2018 में, आमिर ने अपने जन्मदिन पर अपनी मां की एक तस्वीर साझा करके इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। हालांकि, अभिनेता उसके बाद सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं थे। इससे पहले, बीते दिन आमिर खान प्रोडक्शंस को भी सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया था।



और भी पढ़ें :