रविवार, 24 सितम्बर 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. 2-year-old girl raped in Indore, truck driver arrested
Written By
पुनः संशोधित: गुरुवार, 13 अक्टूबर 2022 (18:19 IST)

इंदौर में 2 साल की बच्ची को बाप के दोस्त ने बनाया हवस का शिकार, सड़क पर मिली मासूम

इंदौर। शहर में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक 2 साल की मासूम को उसके पिता के ट्रक ड्रायवर दोस्त ने ही हवस का शिकार बना लिया। हालांकि अभी आधिकारिक रूप से दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 
 
चंदन नगर पुलिस के मुताबिक एक ट्रक ड्राइवर ने शराब के नशे में अपने ही दोस्त की दो वर्ष की मासूम बच्ची का अपहरण किया फिर उसके साथ दुष्कर्म कर लावारिस हालत में सड़क पर छोड़ दिया। पुलिस को जब मासूम बच्ची की लावारिस हालत में मिलने की सूचना मिली तो बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 
 
बच्ची का पिता चंदन नगर इलाके की एक निर्माणधीन बिल्डिंग में चौकीदारी करता है। बताया जा रहा है कि जिस समय आरोपी ने बच्ची को उठाया था, उस समय वह अपनी मां के पास सो रही थी। पुलिस को आशंका है कि बच्ची के साथ गलत काम किया गया है।
 
कहा जा रहा है कि बदमाश ने पहले मासूम के साथ गलत काम किया फिर रेती मंडी के नजदीक सुनसान इलाके में फेंक दिया। आरोपी बच्ची के पिता का परिचित है और धार जिले का रहने वाला है। एसीपी बीपीएस परिवार ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्रायवर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।
ये भी पढ़ें
पति अश्लील वीडियो दिखाकर करता था अप्राकृतिक कृत्य, महिला ने दर्ज करवाया मामला