मंगलवार, 21 मार्च 2023
  1. समाचार
  2. खोज-खबर
  3. रोचक-रोमांचक
  4. traveler returned from the future claims, the world will end in 15 years,
Written By
Last Updated: गुरुवार, 16 मार्च 2023 (18:34 IST)

टाइम ट्रैवलर का दावा, 15 साल में खत्‍म हो जाएगी दुनिया, 2024 में होगी खात्‍मे की शुरुआत

aliens on earth
कई बार कई लोग भविष्‍यवाणियां कर चुके हैं। कई बार दुनिया खत्‍म होने के दावे किए जा चुके हैं। कई दफा पृथ्‍वी से उल्‍कापिंड टकराने के बाद दुनिया खत्‍म होने की बात कही। ऐसा ही एक नया दावा किया जा रहा है। इस दावे में कहा गया है कि आज से ठीक 15 साल बाद पृथ्‍वी की दुनिया खत्‍म हो जाएगी। इतना नहीं, दावा करने वाले इस शख्‍स ने ये भी कहा है कि एलियंस धरती पर रह रहे हैं, समय आने पर वे अटैक कर देंगे और यह अगले साल यानी 2024 में होगा।

दरअसल, एक टाइम ट्रैवलर ने खुद के भविष्‍य में जाकर वर्तमान में लौटने का दावा किया है। उसने दावा किया है कि चूंकि वो भविष्य से लौटा है तो उसे इस बात की जानकारी हो गई है कि दुनिया कब खत्म होने वाली है। इस टाइम ट्रैवलर ने दुनिया के खत्म होने का साल भी बता दिया है।

खुदा को टाइम ट्रैवलर बताने वाले इस शख्स ने कहा है कि वो आज से 835 साल बाद की दुनिया से लौटा है। यानी इस शख्स ने भविष्‍य में जाकर 2858 साल देख लिए है। उसी भविष्‍य के समय से वो वापस 2023 में लौटा है। ऐसे में वो यह बता सकता है कि आखिरकार पृथ्‍वी कब खत्‍म होगी। शख्स ने भविष्यवाणी की है कि आज से ठीक 15 साल बाद दुनिया खत्म हो जाएगी। उसने धरती के खत्‍म होने का दावा किया और बताया कि पृथ्‍वी का एलियंस के साथ होने वाले युद्ध की वजह से होगा।

इस रहस्य्मयी सोशल मीडिया यूजर ने खुद को टाइम ट्रैवलर बताया है। सोशल मीडिया पर @darknesstimetravel नाम से बने अकाउंट पर शख्स ने ये खुलासा किया। वीडियो पोस्ट होने के बाद से अभी तक हजारों लोगों ने इसे फॉलो कर चुके हैं। उसने भविष्य को लेकर और भी कई खुलासे किए हैं।

एलियंस के साथ होगा युद्ध
भविष्यवाणी में इस यूजर ने बताया कि दुनिया सिर्फ 15 साल के लिए बची है। इस वक्‍त के दौरान एलियंस पृथ्‍वी पर हमला कर देंगे। उसने ये भी कहा कि एलियंस अभी ही पृथ्वी पर आ चुके हैं। लेकिन आने वाले 15 साल तक वो छिपकर पृथ्वी की हरकतों पर नजर रखेंगे। इसके बाद 2024 तक कोई एक्टिविटी ना करने के बाद धीरे-धीरे लड़ाई शुरू करेंगे। वीडियो के मुताबिक युद्ध 2024 यानी अगले साल शुरू होगा और 2038 तक चलेगा।
Edited: By Navin Rangiyal