नोएडा में नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म

पुनः संशोधित सोमवार, 13 जनवरी 2020 (14:04 IST)
नोएडा (उप्र)। थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय एक छात्रा को खिलाकर दो युवकों ने उसके साथ किया।
एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाले एक युवक ने एक महिला को अपने घर पर बुलाकर उसका बलात्कार किया। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

नगर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा 12 जनवरी को अपने घर से दूध लेने के लिए बाहर गई थी। वह काफी देर तक वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। कुछ देर बाद वह अपने घर के बाहर दरवाजे पर बेहोशी की हालत में मिली।
होश आने पर छात्रा ने परिजनों को बताया कि उसकी एक सहेली ने उसे समोसे में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और अपने कमरे पर ले गई। वहां पर पहले से मौजूद आकाश और उसके एक साथी ने छात्रा का सामूहिक बलात्कार किया।

एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाले मनीष नामक युवक ने गुड़गांव की रहने वाली एक महिला को फोन करके अपने घर पर बुलाया और उसका बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई है।
उन्होंने बताया कि महिला और आरोपी दोस्त हैं। एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।




और भी पढ़ें :