मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. खबर-संसार
  2. समाचार
  3. क्राइम
  4. Kidnapping of woman, rape, sexual assault
Written By
Last Modified: शनिवार, 7 जुलाई 2018 (09:36 IST)

शादी का झांसा देकर युवती का अपहरण, 40 हजार रुपए में बेचा

शादी का झांसा देकर युवती का अपहरण, 40 हजार रुपए में बेचा - Kidnapping of woman, rape, sexual assault
बांदा (उप्र)। बांदा से सटे महोबा जिले में एक व्यक्ति द्वारा शादी का झांसा देकर एक युवती का अपहरण करने के बाद उसका शारीरिक शोषण करके उसे 40 हजार रुपए में बेचे जाने का मामला प्रकाश में आया है।


पुलिस उपाधीक्षक जितेन्द्र दुबे ने शुक्रवार को यहां बताया कि महोबा जिला मुख्यालय के एक मुहल्ले की 22 साल की युवती का फारुक नामक युवक ने शादी का झांसा देकर 6 माह पूर्व अपहरण कर लिया था और अपने साथी वीरू के साथ मिलकर 4 दिन उसे कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के बेलाताल कस्बे में बंधक बनाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि बाद में फारुक, वीरू और उनके एक अन्य साथी विमलेश ने उसे झांसी जिले के मऊरानीपुर स्थित सोनापुर गांव के एक युवक को 40 हजार रुपए में बेच दिया। तीनों आरोपी युवती को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलना चाह रहे थे लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने गुरुवार को उसे मुक्त करा लिया और विमलेश को गिरफ्तार कर लिया।
मुख्य आरोपी फारुक और उसका साथी वीरू फरार हैं। इस मामले में पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने बताया कि 6 माह पूर्व लड़की के परिजनों ने फारुक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। अब लड़की बरामद हो गई है, जो तथ्य सामने आएंगे, उनके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। (भाषा)
ये भी पढ़ें
बड़ी खबर, बालटाल रूट से अमरनाथ यात्रा रद्द, पहलगाम मार्ग से ही होगी यात्रा