1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. this reason vijay deverakonda wore 200 rs chappal at liger trailer launch event
Written By
पुनः संशोधित: शनिवार, 23 जुलाई 2022 (17:53 IST)

'लाइगर' के ट्रेलर लॉन्च में 199 रुपए की चप्पल पहनकर क्यों पहुंचे विजय देवरकोंडा?

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट मुंबई में रखा गया, जहां विजय एकदम सिंपल लुक और साधारण चप्पल पहने नजर आए। 

 
विजय देवरकोंडा ने अपी पहली पैन इंडिया फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में टी-शर्ट, लोअर और 199 रुपए की चप्पल पहनकर एंट्री मारी। एक्टर के इस सिंपल लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस इवेंट में रणवीर सिंह चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे। रणवीर ने विजय के लुक पर कमेंट करते हुए कहा था, ''भाई का स्टाइल देखा, ऐसा लग रहा है, ये मेरे ट्रेलर लॉन्च पर आए हैं या मैं इनके ट्रेलर लांच कर आया हूं।'
 
 
अब विजय की स्टाइलिस्ट हरमन कौर ने खुलासा किया है कि, एक्टर ने इतने बड़े इवेंट में चप्पल क्यों पहनी थी। 'पिंकविला' को दिए एक इंटरव्यू के दौरान हरमन कौर ने कहा, मैं 'लाइगर' के प्रमोशंस का इंतजार कर रही थी। विजय के लुक के लिए कई सारे ब्रांडस और डिजाइनर्स फॉलो कर रहे थे। 
 
उन्होंने कहा, मैं उनके लुक को टॉप लेवल का बनाने की तैयारी में थी, जब तक कि, विजय ने मुझे फोन नहीं किया। उन्होंने मुझे खासतौर पर बेसिक चप्पल के लिए कहा था और कहा कि, लुक को कैरेक्टर के काफी करीब रखो और इसे अंडरडॉग लुक की तरह रखो, उन्होंने मुझसे एक बेसिक चप्पल की मांग की। मैं इसे लेकर थोड़ी झिझक रही थी। 
 
हरमन ने कहा, मैं घबरा रही थी, क्योंकि ये इवेंट बड़े पैमाने पर हो रहा था, खासकर मुंबई में और 199 रुपए की चप्पल पहनकर चलना वास्तव में विजय की बहादुरी थी, लेकिन मुझे खुशी है कि, उनके इस लुक को बहुत प्यार मिला।
 
बता दें कि फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे अहम किरदार में हैं। इस फिल्म के जरिए विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और वहीं अनन्या तेलुगू सिनेमा की तरफ कदम बढ़ा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। 'लाइगर' 25 अगस्त को हिन्दी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। 
 
ये भी पढ़ें
संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में हुई फरदीन खान की एंट्री