शुक्रवार, 1 मार्च 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. hrithik roshan fighter movie teaser locked loaded dot ready to drop on 8 december
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 7 दिसंबर 2023 (12:14 IST)

'लॉक्ड, लोडेड, रेडी टू ड्रॉप', 'फाइटर' का टीजर इस दिन इतने बजे होगा रिलीज

'लॉक्ड, लोडेड, रेडी टू ड्रॉप', 'फाइटर' का टीजर इस दिन इतने बजे होगा रिलीज | hrithik roshan fighter movie teaser locked loaded dot ready to drop on 8 december
fighter movie teaser: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही फिल्म से इन तीनों के फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आए है।
 
वहीं अब मेकर्स इस फिल्म के टीजर को रिलीज करने के लिए तैयार है। हाल ही में 'फाइटर' के टीजर रिलीज डेट की घोषणा की गई है। इस फिल्म का धांसू टीजर 8 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने मूवी के टीजर का सटीक वक्त एक जबरदस्त प्रोमो वीडियो के साथ जारी किया है। 
 
सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म फाइटर का एक धांसू प्रोमो वीडियो जारी किया है। इस प्रोमो वीडियो के साथ ही मेकर्स ने फिल्म के टीजर के सही वक्त का भी ऐलान किया है। फिल्म का टीजर 8 दिसंबर के दिन ठीक सुबह 11 बजे जारी किया जाएगा। इसका ऐलान भी बिल्कुल किसी मिशन की तरह किया गया है। 
 
प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने कैप्शन में लिखा, 'लॉक्ड, लोडेड, रेडी टू ड्रॉप, फाइटर टीजर कल।' 
 
बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' में रितिक रोशन, दीपिका दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर के साथ करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय और आमिर मलिक जैसे सितारे भी सपोर्टिंग कास्ट में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज होगी। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
‍जितेंद्र ने पूरी की कैंसर से जंग लड़ रहे जूनियर महमूद की इच्छा, साथी की हालत देख आंखों में आए आंसू