शुक्रवार, 1 मार्च 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bobby deol mother prakash kaur reaction to see animal said aisi film mat kiya kar
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 7 दिसंबर 2023 (10:59 IST)

'एनिमल' देखने के बाद मां ने लगाई बॉबी देओल को फटकार, कहा- ऐसी फिल्म मत किया कर

'एनिमल' देखने के बाद मां ने लगाई बॉबी देओल को फटकार, कहा- ऐसी फिल्म मत किया कर | bobby deol mother prakash kaur reaction to see animal said aisi film mat kiya kar
Bobby scolded by mother: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल भी खूंखार रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में विलेन का किरदार निभाकर भी बॉबी देओल खूब वाहवही बटोर रहे हैं।
 
हाल ही में बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्या धर्मेंद्र, सनी देओल समेत उनके परिवार के किसी सदस्य ने इस फिल्म को देखा है। साथ ही बॉबी ने बताया कि एनिमल देखने के बाद उनकी मां प्रकाश कौर का कैसा रिएक्शन था 
 
पिंकविला से बात करते हुए बॉबी देओल ने कहा, मेरी मां मेरे किरदार की मौत के सीन को संभाल नहीं सकीं। वह कहने लगीं, 'ऐसी फिल्म मत किया कर तू, मुझे नहीं देखा जाता।' मैंने उनसे कहा, 'देखो, मैं तुम्हारे सामने खड़ा हूं, मैंने बस एक किरदार निभाया है।' लेकिन वह बहुत खुश हैं... उन्हें बहुत फोन कॉल आ रहे हैं, उनके सभी दोस्त मुझसे मिलना चाहते हैं। 
 
वहीं एक अन्य इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि उनके पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल ने एनिमल नहीं देखी है, लेकिन बाकी सभी ने इसे देखा है। उन्हें बिल्कुल वैसा ही महसूस हो रहा है जैसे दर्शक मुझ पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वे स्वाभाविक रूप से बायस्ड हैं, लेकिन एक अभिनेता के रूप में उन्होंने हमेशा मुझ पर विश्वास किया है और वे मेरे लिए सही फिल्म आने का इंतजार कर रहे थे। 
 
बॉबी ने कहा, मेरे बच्चे और मेरी पत्नी, मैं उनकी आंखों में केवल खुशी देख सकता हूं। यह पहली बार है जब मैंने देखा कि एक पिता के रूप में मैं उन्हें कैसे प्रभावित करता हूं। वे सोचते हैं कि मैं हमेशा इसका हकदार था। उन्होंने मेरी असफलताएं देखी हैं और अब वे मेरी सफलता देख रहे हैं।
 
बता दें कि 'एनिमल' को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 6 दिनों में ही 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार में है। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
प्रेग्नेंट बीवी ने की 'डंकी' देखने की डिमांड, शाहरुख खान ने दिया फैन को मजेदार जवाब