गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sonu sood reacts to post by man whose father is need of urgent heart surgery
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: बुधवार, 6 दिसंबर 2023 (15:47 IST)

सोनू सूद फिर बने मसीहा, पिता के इलाज के लिए भटक रहे युवक की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

सोनू सूद फिर बने मसीहा, पिता के इलाज के लिए भटक रहे युवक की मदद के लिए बढ़ाया हाथ | sonu sood reacts to post by man whose father is need of urgent heart surgery
Sonu Sood : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपने नेक कामों से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। सोनू सूद हमेशा जरूरतमंदों की मदद के लिए खड़े रहते हैं। फैंस भी उनके इस अंदाज के मुरीद हैं। सोनू सूद एक बार मदद का हाथ आगे बढ़ाकर चर्चा में आ गए हैं। 
 
दरअसल एक फैन पल्लव सिंह ने सोशल मीडिया एक थ्रेड साझा किया थी, जिसमें उन्होंने अपने पिता के दिल का ऑपरेशन कराने के लिए सामने आ रही कठिनाइयों और वित्तीय चुनौतियों के बारे में बताया था। एक लंबी भावनात्मक पोस्ट में, युवक ने बताया कि कैसे दिल्ली में देश के प्रमुख चिकित्सा संस्थान एम्स में हृदय रोग विशेषज्ञ के साथ मुलाकात करने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।
 
पल्लव ने अपनी पोस्ट में लिखा, मेरे पिता जल्द ही या बहुत जल्द मर जाएंगे। हां, मुझे पता है मैं क्या कह रहा हूं। मैं यह एम्स दिल्ली में लाइन में खड़ा होकर लिख रहा हूं। मैं भारतीय मध्यम वर्ग से हूं जो भारत की अधिकांश आबादी है और मुझे आखिरकार वह बिल मिल गया है जिसने मुझे गरीब होने से एक कदम दूर रखा है। एक अस्पताल का बिल। मुझे नहीं लगता कि मैं अपने पिता को बचा पाऊंगा।
 
पल्लव की पोस्ट पर सोनू सूद का ध्यान गया और वह तुरंत ही उसके पिता की जान बचाने के लिए आगे आ गए। सोनू सूद ने युवक की पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, 'हम तुम्हारे पिता को मरने नहीं देंगे भाई।' उन्होंने पल्लव को डीएम पर सारी जानकारी साझा करने के लिए कहकर मदद करने का हाथ बढ़ाया। 
 
सोनू सूद के इस नेक काम की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सोनू भाई हमेशा सभी की मदद के लिए खड़े रहते हैं। एक अन्य ने लिखा, सोनू सर कितने अच्छे और सच्चे इंसान हैं। 
 
सोनू सूद के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस दिखेंगी। 'फतेह' साल 2024 में रिलीज होगी। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
रणबीर कपूर के बाद एक्शन करती दिखेंगी आलिया भट्ट, 'जिगरा' के लिए ले रहीं एक्शन ट्रेनिंग