सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sara ali khan auditioned for tripti dimri role in film animal
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: बुधवार, 6 दिसंबर 2023 (12:19 IST)

सारा अली खान ने भी दिया था 'एनिमल' के लिए ऑडिशन, इस वजह से मेकर्स ने कर दिया रिजेक्ट!

सारा अली खान ने भी दिया था 'एनिमल' के लिए ऑडिशन, इस वजह से मेकर्स ने कर दिया रिजेक्ट! | sara ali khan auditioned for tripti dimri role in film animal
sara ali khan auditioned for animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार में हैं। 'एनिमल' में रणबीर, रश्मिका के अलावा तृप्ति डिमरी संग भी जमकर रोमांस करते दिख रहे हैं। 
 
तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर के बोल्ड सीन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं पहले तृप्ति डिमरी वाले रोल में सारा अली खान नजर आने वाली थीं। सारा ने 'एनिमल' के लिए ऑडिशन भी दिया था। संदीप रेड्डी वांगा ने लीड रोल के लिया रश्मिका मंदाना का नाम पहले ही फाअनल कर लिया था।
 
वहीं जोया के रोल के लिए कास्टिंग के ऑप्शन खुले हुए थे। खबरों के अनुसार जोया के रोल के लिए सारा ने भी ऑडिशन दिया था। लेकिन मेकर्स ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। इसके पीछे की वजह ये थी मेकर्स का मनाना था कि सारा अली खान इस रोल के लिए फिट नहीं बैठती है और वो इतना बोल्ड सीन नहीं कर पाएंगी। 
 
तृप्ति डिमरी के ऑडिशन से 'एनिमल' पर काम कर रही पूरी टीम खुश थक्ष। इसलिए जोया के रोल में तृप्ति को कास्ट कर लिया गया। फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका के साथ तृप्ति डिमरी भी सेकंड हीरोइन की तरह शामिल हैं। फिल्म देखने के बाद तृप्ति के एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
 
'एनिमल' में तृप्ति ने रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देकर पर्दे पर आग लगा दी है। फिल्म में तृप्ति के न्यूड सीन्स जमकर सुर्खियां बटोर रही है। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
फिल्म 'फाइटर' से अनिल कपूर का लुक आया सामने, ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के किरदार में आएंगे नजर