शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. jeetendra meets friend junior mehmood battling cancer cries seeing his condition
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 7 दिसंबर 2023 (12:48 IST)

‍जितेंद्र ने पूरी की कैंसर से जंग लड़ रहे जूनियर महमूद की इच्छा, साथी की हालत देख आंखों में आए आंसू

‍जितेंद्र ने पूरी की कैंसर से जंग लड़ रहे जूनियर महमूद की इच्छा, साथी की हालत देख आंखों में आए आंसू | jeetendra meets friend junior mehmood battling cancer cries seeing his condition
jeetendra met junior Mahmood: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने आर्टिस्ट जूनियर महमूद पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं। अस्पताल में जूनियर महमूद का इलाज चल रहा है। वह इस बीमारी की चौथी स्टेज में हैं। इसी बीच जूनियर महमूद ने अपने पुराने दोस्त जितेंद्र और सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जाहिर की थी।
 
इसके बाद जितेंद्र अपने साथी जूनियर महमूद से मिलने पहुंचे। जूनियर महमूद की हालत देखकर जितेंद्र की आंखों से आंसू आ गए। सोशल मीडिया पर जितेंद्र और जूनियर महमूद की मुलाकात की तस्वीरें वायरल हो रही है। 
 
बता दें कि जूनियर महमूद का असली नाम नईम सय्यद है। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी। चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर जूनियर महमूद और सचिन पिलगांवकर की जोड़ी काफी मशहूर थी। उन्होंने फिल्म बचपन, गीत गाता चल और ब्रह्मचारी जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।
 
जूनियर महमूद साल 2019 में टीवी शो 'तैनाली राम' में नजर आए थे। इसके बाद से वह एक्टिंग से दूर थे। उन्हें बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'हम काले हैं तो क्या करें दिलवाले हैं' गाने से काफी लोकप्रियता मिली थी।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के प्यार के बीच आया धर्म, 4 साल बाद अलग हुआ कपल