बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. 90 year old vyjayanthimala rag seva performed bharatanatyam ram temple ayodhya
Last Updated : शनिवार, 2 मार्च 2024 (12:52 IST)

90 साल की उम्र में वैजयंती माला ने रामलला के दरबार में किया भरतनाट्यम, देखिए वीडियो

वैजयंती माला को उम्र के इस पड़ाव में डांस करते देख लोग हैरत में हैं

90 year old vyjayanthimala rag seva performed bharatanatyam ram temple ayodhya - 90 year old vyjayanthimala rag seva performed bharatanatyam ram temple ayodhya
Vyjayanthimala dance video: अयोध्या में राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद से कई कलाकार 'रागसेवा' में शामिल हो रहे हैं। 26 जनवरी से शुरू हुई रामलला की राग सेवा 48 दिनों तक चलेगी। अब तक कई कलाकर इसमें शामिल होकर परफॉर्मेंस दे चुके हैं। वहीं अब 90 साल की अदाकारा वैजयंती माला ने भी राग सेवा में भाग लिया। 
 
वैजयंती माला ने रामलला के दरबार में भरतनाट्यम करके सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। सोशल मीडिया पर वैजयंती माला का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वैजयंती 90 साल की उम्र में पूरी एनर्जी और लगन के साथ प्रस्तुति देती दिख रही हैं। 
 
वैजयंती माला को उम्र के इस पड़ाव में डांस करते देख लोग हैरत में हैं। मशहूर गायिक मालिनी अवस्थी ने वैजयंती माला का डांस वीडियो शेयर किया है। 

 
इसके साथ उन्होंने लिखा, हमारे यहां कला भक्ति का सर्वोच्च पद माना गया है, वैजयंती माला जी को देखकर यह बात बारबर सच साबित दिखती है। रामलला की रागसेवा में अयोध्या पधारीं वैजयंती माला जी को 90 वर्ष की आयु में नृत्य करते देख यही लगा, यही है भारतीय कला का आध्यात्मिक आंनद, मोक्ष की साधना, इस साधना की जय हो, इस आंनद की जय हो।
 
बता दें कि वैजयंती माला 1940 के दशक की फेमस तमिल एक्ट्रेस हैं। उन्होंने छोटी उम्र में ही परफॉर्म करना शुरू कर दिया था। वह देश की जानी मानी अभिनेत्री, डांसर और डांस टीचर हैं। वैजयंती माला 1984 में कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर दक्षिण मद्रास से लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं। 
 
ये भी पढ़ें
LSD 2 की एक कहानी का होगा बिग बॉस से कनेक्शन! इस दिन रिलीज होगी फिल्म