मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Anant Ambani Pre Wedding Function after performence pop singer rihanna left jamnagar spotted at airport
Last Modified: शनिवार, 2 मार्च 2024 (10:55 IST)

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में धमाकेदार परफार्मेंस के बाद रवाना हुईं रिहाना, बोलीं- आई लव इंडिया

1 मार्च को प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली रात को रिहाना ने रंगीन बना दिया

Anant Ambani Pre Wedding Function after performence pop singer rihanna left jamnagar spotted at airport - Anant Ambani Pre Wedding Function after performence pop singer rihanna left jamnagar spotted at airport
Anant Ambani Pre Wedding Function: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन चर्चा में बने हुए हैं। बीती रात पॉप स्टार रिहाना ने जामनगर में धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर इस प्री-वेडिंग बैश में चार चांद लगा दिए। अंबानी परिवार के फंक्शन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा कई क्षेत्र की दिग्गज हस्तियों जामनगर में मौजूद हैं।
 
1 मार्च को प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली रात को रिहाना ने रंगीन बना दिया। ये पहली बार था जब रिहाना ने भारत में परफॉर्मेंस दी हैं। उन्हें अपने कई हिट गानों से समा बांध दिया। इसके साथ रिहाना के शानदार डांस मूव्स भी देखने को मिले। 

 
शानदार परफॉर्मेंस के बाद रिहाना जामनगर से वापस अमेरिका रवाना हो गई हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया को पोज भी दिए। इतना ही नहीं रिहाना भारत की तारीफ भी की। रिहाना पिंक कलार की ड्रेस और ब्लू स्टॉल में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। 
 
रिहाना ने भारत की तारीफ करते हुए कहा, 'आई लव इंडिया। वो भारत से प्यार करती हैं। वह वापस भारत आना चाहती हैं।' उन्होंने एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी और पुलिसकर्मियों के साथ जमकर तस्वीरें भी क्लिक करवाई। 
 
बता दें ‍कि रिहाना एक रात की परफॉर्मेंस के लिए ढ़ेर सारा लगेज साथ लाई थी। रिहाना के लगेज से भरे ट्रकों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। 
 
ये भी पढ़ें
योद्धा में काम करके राशि खन्ना को न्यूकमर जैसा हुआ महसूस, बोलीं- बहुत नर्वस थीं...