मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. devoleena bhattacharjee friend shot dead in america seeks pm modi help
Last Modified: शनिवार, 2 मार्च 2024 (11:46 IST)

देवोलीना भट्टाचार्जी के दोस्त की अमेरिका में हत्या, एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

देवोलीना ने दोस्त के पार्थिव शरीर को वापस भारत लाने में मदद करने की गुहार लगाई है

devoleena bhattacharjee friend shot dead in america seeks pm modi help - devoleena bhattacharjee friend shot dead in america seeks pm modi help
Devoleena Bhattacharjee Post: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी निजी जिंदगी के अपडेट शेयर करती हैं। हाल ही में देवोलीना ने एक पोस्ट शेयर करके बताया कि उनके दोस्त अमरनाथ घोष की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 
 
देवोलीना भट्टाचार्जी ने पोस्ट शेयर करके पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। देवोलीना ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को उन्होंने विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर और पीएम मोदी को टैग भी किया है। उन्होंने उनसे दोस्त के पार्थिव शरीर को वापस भारत लाने में मदद करने की गुहार लगाई है।
 
देवोलीना ने लिखा, मेरे दोस्त अमरनाथ घोष की मंगलवार शाम को अमेरिका के सेंट लुइस अकेडमी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार में इकलौता था। उसकी मां की तीन साल पहले मौत हो गई थी, पिता का बचपन में ही निधन हो गया था। लेकिन आरोपियों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। 
उन्होंने लिखा, उसके कुछ दोस्तों के अलावा उसके परिवार में कोई नहीं बचा है, जो उसके लिए लड़ सके। वह कोलकाता का रहने वाला था। वह कमाल का डांसर था, और पीएचडी कर रहा था। वह शाम को वॉक पर निकला था कि अचानक एक अज्ञात शख्स ने उसे गोली मार दी। अमेरिका में कुछ दोस्त डेड बॉडी लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई अपडेट नहीं है। भारतीय दूतावास, प्लीज देखें। कम से कम हमें उसकी हत्या का कारण पता होना चाहिए।
 
बता दें कि देवोलीना को टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर खूब लोकप्रियता मिली है। वह बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। देवोलीना ने पिछले सा शहनवाज शेख संग कोर्ट मैरिज करके सभी को चौंका दिया था। शहनवाज देवोलीना के जिम ट्रेनर हैं। 
 
ये भी पढ़ें
90 साल की उम्र में वैजयंती माला ने रामलला के दरबार में किया भरतनाट्यम, देखिए वीडियो