Auto Expo : Suzuki ने पेश की Katana पेश की

suzuki
पुनः संशोधित गुरुवार, 6 फ़रवरी 2020 (20:34 IST)
suzuki
ग्रेटर नोएडा। देश के मोटरसाइकिल बाजार में अपनी पकड़ को और मजबूत बनाने के लिए इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने 15 वें आटो एक्सपो में गुरुवार को बाइकिंग के चेहतों के लिए कटाना और टीम सुजुकी इसी स्टार मोटो जीपी मशीन जीएसएक्स-आरआर को प्रदर्शित किया है।
कंपनी ने बताया कि सुजुकी कटाना में चार स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड जीएसएक्स-एस 1000 एफ वाला इंजन है जो कि 999 सीसी इन लाइन फोर सिलेंडर इंजन है।

ऑटो एक्सपो में कंपनी ने सुजुकी के रेसिंग डीएनए को पुन: स्थापित करने के लिए अपने पैवेलियन में सुजुकी जिक्कर 250 और बर्गमन स्ट्रीट के नए रंग कांसेप्ट मॉडल भी प्रदर्शित किए हैं। कंपनी मेले में ग्राहकों से मिले सुझावों के आधार पर मोटोजीपी रंग में सुजूकी जिक्कर 250 और बर्गमन स्ट्रीट को लांच करने का आकलन करेगी।
कंपनी के कहा है कि कल से शुरू हुए इस मेले में उसका अपने पैवेलियन में भारतीय बाजार के प्रति प्रतिबद्धता को और मजबूत करने पर जार रहेगा। मेले में कंपनी ने 23 उत्पादों का प्रदर्शन किया है जिसमें जिक्सर कप बाइक्स भी सम्मिलित है।

जिक्सर कप 2019 संस्करण के ये जिक्सर एसएफ 250 रेस यूनिट्स पैवेलियन में वर्चुअल रियलिट स्टेशन के रूप में उपलब्ध होंगे जहां आगंतुकों को रेसट्रैक पर राइड के रोमांच का सम्मोहन वर्चुअल रेसिंग मनोरंजन और अनुभव प्राप्त होगा।


और भी पढ़ें :