रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. लाइफ स्‍टाइल
  2. रोमांस
  3. वेलेंटाइन डे
  4. best things to do on valentine day
Written By

वेलेंटाइन डे हो खास, गर्लफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का बनाएं प्लान

वेलेंटाइन डे हो खास, गर्लफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का बनाएं प्लान - best things to do on valentine day
valentine day 
 
- मोनिका पाण्डेय 
 
फ़रवरी का महीना इश्क का महीना माना जाता है और फ़रवरी महीने में आने वाले वेलेंटाइन वीक का सभी कपल को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार रहता है। इस वीक को सभी कपल अपने लव वन के साथ सेलिब्रेट करने के लिए बड़ी ही उत्सुक रहते हैं। वेलेंटाइन वीक का क्रेज यंग कपल में अधिक देखने को मिलता है। 
 
वो सातों दिन को एक दूसरे के साथ सेलिब्रेट करते हैं। एक दूसरे को गिफ्ट्स देते है और साथ में घूमने भी जाते हैं और अपने वेलेंटाइन वीक को स्पेशल बनते हैं। अगर आप भी कुछ स्पेशल करना चाहते हैं इस वेलेंटाइन डे पर, तो ये आर्टिकल आपकी हेल्प करेगा। 
 
लांग ड्राइव पर जाएं- 
 
लड़कियों को लॉन्ग ड्राइव पर जाना बहुत पसंद होता है और बात किसी स्पेशल के साथ जाने की हो तो वो ये चांस कभी मिस नहीं करना चाहती। अपने लव वन के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना एक खूबसूरत एहसास होता है। आप अपने वेलेंटाइन डे को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा कर बना सकते हैं ख़ास। 
 
ट्रिप पर जाएं- 
 
अगर आप भी अपने वेलेंटाइन डे को बनाना चाहते हैं ख़ास तो आप अपने पार्टनर के साथ ट्रिप प्लान कर सकते हैं। इससे आप एक दूसरे को अधिक और क्वालिटी टाइम दे सकते हैं। साथ ही ये पल आपकी ज़िन्दगी का ऐसा पल होगा जो कभी भुलाया नहीं जा सकता। आप ट्रिप पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करें, आपका इस तरह रोमांटिक होना आपकी गर्लफ्रेंड के दिल में आपके लिए एक ख़ास जगह बनाता है। 
 
कैंडल लाइट डिनर- 
 
वेलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए कैंडल लाइट डिनर प्लान कर सकते हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर बहुत सारे रेस्टोरेंट कैंडल लाइट डिनर ऑर्गनाइज करते हैं। कैंडल लाइट डिनर पर आप खाने में वो चीज आर्डर करें, जो आपके पार्टनर को पसंद हो साथ में आप केक भी कट कर सकते हैं। 
 
कॉफ़ी डेट- 
 
वेलेंटाइन डे के दिन आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कॉफ़ी डेट प्लान कर सकते हैं। कॉफ़ी डेट पर अपने प्यार का इज़हार करना बेहतर विकल्प हो सकता है। वहां आप दोनों एक-दूसरे से खुलकर बात भी कर सकते हैं। आपका यह क्यूट सा सरप्राइज आपके पार्टनर को बेहद पसंद आएगा। 

ये भी पढ़ें
क्या है Salicylic Acid का प्रयोग? इस्तेमाल करने से पहले जान लें ये बातें