शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. inspector line-up for pressing the young man's feet
Written By अवनीश कुमार
Last Updated : मंगलवार, 30 अगस्त 2022 (09:04 IST)

यूपी में दरोगा को युवक से पैर दबवाना पड़ा भारी, मिली सजा

यूपी में दरोगा को युवक से पैर दबवाना पड़ा भारी, मिली सजा - inspector line-up for pressing the young man's feet
लखनऊ। उत्तरप्रदेश पुलिस की छवि पर बट्टा लगाने में उन्हीं के पुलिसकर्मी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हैं जिसके चलते आए दिन सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों के तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर लखनऊ की एक चौकी का वायरल हो रहा है। इसमें एक दरोगा आराम फरमा रहे और बड़ी शिद्दत के साथ एक युवक से पैर दबाते हुए नजर आ रहे हैं।
 
हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद उच्च अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए पैर दबा रहे दरोगा को लाइनहाजिर कर दिया है। हालांकि आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि webdunia.com नहीं करता है।
 
क्या है वायरल वीडियो?: लखनऊ में इस समय तेजी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहे दरोगा का नाम गोरखनाथ चौधरी बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि दरोगा चौकी में बेड पर वर्दी पहने आराम फरमा रहे हैं और एक युवक उनके पैर दबा रहा है।
 
इस बीच दरोगा किसी से फोन पर बात कर रहे हैं। दरोगा किसी से फोन पर बात करते हुए कहते हैं कि इस समय गेहूं की नहीं, धान की बोआई का समय है। इस बीच युवक ने थोड़ा तेज पैर दबाया तो दरोगा बोले, 'अबे धीरे-धीरे दबा।' यह वीडियो चौकी में बैठे किसी व्यक्ति द्वारा बनाया गया है और इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वायरल वीडियो 1 माह पुराना बताया जा रहा है।
 
क्या बोले डीसीपी?: डीसीपी लखनऊ ने बताया कि उक्त वीडियो का संज्ञान लेते हुए उपनिरीक्षक गोरखनाथ चौधरी को तत्काल प्रभाव से लाइनहाजिर कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है।
ये भी पढ़ें
भाजपा पार्षद के घर कैसे पहुंचा रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ बच्चा?