जानिए वे 4 झूठ जो हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से बोलती है

4 Lies that every girl speaks with her boyfriend
अगर आप अपनी को बेहतर तरीके से समझना चाहते हैं, तो आपको वे 4 झूठ पता होने चाहिए जो अक्सर लड़कियां अपने से बोलती है। हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही छोटे-मोटे 4 झूठ जो हर लड़की बोलती है, अगर आपको इनके बारे में जानकारी होगी तो आप गर्लफ्रेंड के साथ होने वाली छोटी-मोटी बहस से तो बच ही जाएंगे -

1 मेरा पहला प्यार तुम -

अधिकांश लड़कियां अपने वर्तमान बॉयफ्रेंड को ही अपना पहला प्यार बताती है। वे कभी ये बताना नहीं पसंद करती हैं कि पास्ट में उनका कोई और
बॉयफ्रेंड भी रहा था या पास्ट में वे किसी को पसंद भी करती थी।

2 मैं नाराज नहीं हूं -

अधिकांश लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से नारजगी को खुलकर जाहीर नहीं करती और जब भी बॉयफ्रेंड उसने बात करना चाहे या कुछ पूछे तो ऐसी स्थिति में उनका जवाब होता है कि मुझे नहीं मालूम। तो जब आपकी गर्लफ्रेंड आपके अधिकांश सावल का जवान " मुझे नहीं मालूम" में दे, तो समझ जाए कि वे आपकी किसी बात से नाराज हैं।

3 मैं नहीं देती खुद पर ध्यान -

वैसे तो अधिकांश लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से मिलने जाने से पहले खुद पर बहुत ध्यान देती है और अच्छे से तैयार होकर ही मिलने जाती हैं। लेकिन बॉयफ्रेंड से यही कहती हैं कि मैं खुद पर ज्यादा ध्यान नहीं देती और ज्यादा सजने-संवरने का उनके पास वक्त नहीं होता।

4 मेरी ड्रेस खराब लग रही है ना -

अधिकांश लड़कियों को अच्छे से पता होता है कि वे तैयार होने के बाद कैसी लग रही हैं, उनकी ड्रेस कैसी लग रही हैं आदि बातें वे पहले से जानती हैं, लेकिन तब भी वे बॉयफ्रेंड से यही पूछती है कि मेरी ड्रेस खराब लग रही है ना? इसका जवाब बॉयफ्रेंड को सोच-समझकर देना चाहिए वरना गर्लफ्रेंड का मूड खराब होते जरा भी समय नहीं लगेगा।

 

और भी पढ़ें :