1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Model commits suicide in hotel room
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 30 सितम्बर 2022 (11:31 IST)

Mumbai: होटल के कमरे में मॉडल ने पंखे से लटककर आत्महत्या की, सुसाइड नोट मिला

मुंबई। उपनगर अंधेरी के वर्सोवा में पेशे से मॉडल 30 वर्षीय महिला ने एक होटल के कमरे में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मृतका की पहचान आकांक्षा मोहन के रूप में हुई है और शव बुधवार को बरामद किया गया।
 
उन्होंने कहा कि पुलिस को अंदेशा है कि उसने अवसाद में आकर आत्महत्या का कदम उठाया, क्योंकि सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि 'वह खुश नहीं है और शांति चाहती है।' वर्सोवा पुलिस थाने में एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना का पता तब चला, जब होटल के प्रबंधक ने पुलिस को सूचित किया कि होटल के कर्मचारी के कमरे का दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई जवाब नहीं मिला।
 
काम के लिए संघर्ष कर रही मॉडल मुंबई के लोखंडवाला इलाके में यमुना नगर सोसाइटी में रहती थी और वह बुधवार दिन में करीब 1 बजे होटल आई थी तथा उसने कमरे के अंदर खुद को बंद कर लिया था। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम होटल पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी, जहां कमरे के पंखे से उसका शव लटका मिला।
 
अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है- 'मुझे माफ करना। कोई भी इस घटना के लिए जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं। मुझे शांति चाहिए।' उन्होंने कहा कि वर्सोवा पुलिस थाने में दुर्घटनावश मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।
Edited by: Ravindra Gupta(भाषा)
ये भी पढ़ें
महात्मा गांधी के संबंध में 10 आश्चर्यजनक तथ्‍य