शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. encounter in Rajouri, terrorist killed
Written By सुरेश एस डुग्गर
Last Modified: रविवार, 12 सितम्बर 2021 (12:53 IST)

राजौरी में फिर मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, 2 अभी घेरे में

राजौरी में फिर मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, 2 अभी घेरे में - encounter in Rajouri, terrorist killed
जम्मू। एलओसी से सटे राजौरी जिला के डोरीमान में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को एक आतंकी को ढेर करने में सफलता मिली है। फिलहाल अभी भी दोनों ओर से फायरिंग जारी है क्योंकि 2 से 3 आतंकी अभी भी घेरे में हैं।
 
रविवार सुबह सेना ने स्थानीय पुलिस के साथ राजौरी जिला के करीब छह गांवों में रविवार सुबह से तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान डोरीमान के जंगलों में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, आतंकी जिस जगह पर छिपे हैं, उसे घेर लिया गया है। अभी भी दो से तीन के बीच आतंकी छिपे हुए बताए जा रहे हैं।
 
इससे पहले गत शनिवार को सेना ने राजौरी जिला के थन्नामंडी क्षेत्र से एक ग्रेनेड बरामद किया था। इसके तुरंत बाद क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया था।
 
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शनिवार को थन्नामंडी इलाके से ग्रेनेड बरामद होने के उपरांत आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान छेड़ दिया गया था। रात को इसे रोक दिया था जबकि रविवार सुबह राजौरी के छह गांवों में तलाशी अभियान छेड़ दिया गया।
 
इसी दौरान थन्नामंडी के ऊपरी इलाके डोरीमान के जंगलों में छिपे आतंकियों को जब सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान का पता चला तो उन्होंने आगे बढ़ रहे सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर फायरिंग शुरू कर दी है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है।
 
दूसरी ओर कश्मीर संभाग में पुलवामा जिले के मलिकपोरा में सेना की 55-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स), सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया है। यहां पुलिस को आतंकी गतिविधि की सूचना मिली थी। जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।
ये भी पढ़ें
Co-Infection: ये होता है जब दो वायरस किसी पर करते हैं एक साथ अटैक