दंत चिकित्सक ने महिला को नशे का इंजेक्शन देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पुनः संशोधित सोमवार, 8 नवंबर 2021 (19:51 IST)
बरेली (उत्तर प्रदेश)। बरेली शहर में एक ने अपने ही में महिला को देकर उसके साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना लिया, साथ ही इसकी शिकायत करने पर वीडियो प्रसारित करने और जान से मारने की धमकी भी दी।
पुलिस ने सोमवार को बताया कि इज्जतनगर थाने में डॉक्टर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे कर लिया। आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) रवींद्र कुमार ने घटना के संदर्भ में बताया कि शहर के सैदपुर हॉकिंस इलाका निवासी 32 वर्षीय महिला के दांत में दर्द हो रहा था। वह 16 अक्टूबर को प्रकाश डेंटल लैब पर डॉ. रवींद्र को दिखाने गई। डॉक्टर ने कहा कि दांत निकालकर वहां दूसरा दांत लगाना होगा। आरोपी डॉक्टर ने शाम चार बजे महिला को अपने क्लीनिक पर बुलाया। पीड़िता जब वहां पहुंची तब क्लीनिक पर कोई नहीं था।

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर ने दांत उखाड़ने के हवाले से महिला को नशीला इंजेक्शन देकर उसे बेहोश कर दिया और इलाज करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया और पूरी घटना का वीडियो बना लिया। पुलिस ने बताया कि होश में आने पर महिला ने जब चिकित्सक से शिकायत की तो उसने वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी। कुछ दिनों तक महिला चुप रही, लेकिन बाद में अपने पति को इसके बारे में बताया और थाने तहरीर दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन नवंबर को इज्जतनगर थाने में महिला ने तहरीर दी, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया। उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच-पड़ताल में महिला के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।(भाषा)



और भी पढ़ें :