जेल के बाहर घूमता दिखा बाहुबली नेता आनंद मोहन, मचा बवाल, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुनः संशोधित बुधवार, 17 अगस्त 2022 (08:59 IST)
हमें फॉलो करें
पटना। पेशी पर पटना आया बाहुबली नेता और पूर्व सांसद 3 दिन तक जेल के बाहर घूमता रहा। इस दौरान वह कई बैठकों में शामिल हुआ और घर भी गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले पर बवाल मच गया। सहरसा एसपी ने इस मामले में 6 लोगों को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस मुख्यालय के एडीजी जीएस गंगवार ने इस मामले में सहरसा की एसपी लिपि सिंह से रिपोर्ट तलब की है। इसके बाद लिपि सिंह ने 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, डीएम मर्डर केस में उम्रकैद की सजा काट रहे RJD नेता आनंद मोहन जेल की जगह अपने घर पहुंच गए। ये है राजद जदयू के जंगल राज की ताकत।

उल्लेखनीय है कि आनंद मोहन गोपालगंज के तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है।
इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली आनंद, राजद विधायक व बेटे चेतन आनंद और समर्थकों के साथ बैठक करते दिखे।

दावा किया जा रहा है कि उन्हें सहरसा से किसी मामले में पेशी के लिए पटना लाया गया था। लेकिन वापस जेल जाने की बजाय वो अपने पाटलीपुत्रा स्थित निजी आवास पहुंच गए। यहां उन्होंने अपने समर्थकों से मुलाकात की।



और भी पढ़ें :