गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. sonali phogat case : goa police in haryana
Written By
Last Updated : बुधवार, 31 अगस्त 2022 (12:45 IST)

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में खुलेंगे कई राज, लैपटॉप लेकर भागने वाला गिरफ्तार, DVR भी बरामद

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में खुलेंगे कई राज, लैपटॉप लेकर भागने वाला गिरफ्तार, DVR भी बरामद - sonali phogat case : goa police in haryana
हिसार। टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड की मामले में हरियाणा पुलिस ने कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को हिरासत में ले लिया है। शिवम पर सोनाली के लैपटॉप और कंप्यूटर गायब करने का आरोप था। पुलिस ने उससे एक DVR भी बरामद की है।
 
मीडिया खबरों के अनुसार, पुलिस शिवम के मोबाइल कॉल की डिटेल निकाल रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि सोनाली की मौत के बाद क्या सुधीर सांगवान ने उसे फोन किया था। शिवम किन-किन लोगों के संपर्क में था और वह लैपटॉप, डीवीआर, दस्तावेज लेकर क्यों गया? 
 
इस बीच गोवा पुलिस का एक दल में जांच के लिए हिसार पहुंचा है। गोवा पुलिस सोनाली के घर और फॉर्म हाउस जाएगी। वह सोनाली के परिजनों से भी पूछताछ करेगी। दावा किया जा रहा है कि गोवा पुलिस यहां से गुरुग्राम भी जाएगी।
 
उल्लेखनीय है कि सोनाली की 23 अगस्त को गोवा में संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई थी। परिजनों की शिकायत पर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथ सुखविंदर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आया। पुलिस अब तक इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।