बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. drugs supplier arrested in sonali phogat case
Written By
Last Updated : शनिवार, 27 अगस्त 2022 (12:36 IST)

सोनाली फोगाट मामले में एक्शन में गोवा पुलिस, हिरासत में ड्रग्स सप्लायर

सोनाली फोगाट मामले में एक्शन में गोवा पुलिस, हिरासत में ड्रग्स सप्लायर - drugs supplier arrested in sonali phogat case
पणजी। गोवा पुलिस ने भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने वाले एक संदिग्ध तस्कर को शनिवार को हिरासत में ले लिया। दोनों आरोपियों ने अपने बयान में संदिग्ध से मादक पदार्थ खरीदने की बात ‘स्वीकार’ की थी, जिसके बाद संदिग्ध मादक पदार्थ तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर को अंजुना से हिरासत में ले लिया गया।
 
अधिकारी के मुताबिक, हिरासत में लिए गए एक अन्य व्यक्ति की पहचान कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स के रूप में हुई है, जहां फोगाट (42) रहस्यमय परिस्थितियों में अपनी मौत से पहले 22 अगस्त की देर रात पार्टी कर रही थीं।
 
गोवा पुलिस ने हरियाणा की लोकप्रिय टिकटॉक स्टार फोगाट के साथ गोवा आए सुधीर सागवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया था। फोगाट को 23 अगस्त की सुबह उत्तरी गोवा जिले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में उनके होटल से मृत अवस्था में लाया गया था।
 
पुलिस ने कहा कि सागवान और सिंह ने पानी में ‘नशीला पदार्थ’ मिलाया था और 22 और 23 अगस्त की रात को कर्लीज रेस्तरां में पार्टी के दौरान उन्होंने फोगाट को इसे पीने के लिए मजबूर किया। दोनों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। 
 
इस बीच पुलिस ने कर्लीज रेस्तरां के मालिक को हिरासत में लिया है। रेस्तरां के वॉशरूम में ड्रग्स बरामद की गई थी। मौत से पहले सोनाली को उनके सहयोगी इसी वाशरूम में ले गए थे।
ये भी पढ़ें
3700 किलो डायनामाइट से 19 सेकंड में ढह जाएगा ट्विन टावर, क्यों डरे हुए हैं नोएडावासी?